यूपी चुनाव: बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की एक और सूची, देखें पूरी लिस्ट
यूपी चुनाव: बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की एक और सूची, देखें पूरी लिस्ट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। छठवें चरण चुनाव के लिए जारी की गई इस सूची में कुछ बदलाव के साथ ही 12 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है। बसपा द्वारा बलरामपुर जिले के तुलसीपुर से भुवन प्रताप सिंह, महाराजगंज के नौतनवा से अमरमणि त्रिपाठी, सिसवा से धीरेंद्र प्रताप सिंह, गोरखपुर के सहजनवा सीट से सुधीर सिंह, कुशीनगर के खड्डा से निसार अहमद, तमकुहीराज से संजय गुप्ता, फाजिलनगर से इलियास अंसारी, देवरिया के रुद्रपुर से सुरेश कुमार तिवारी, बलिया के बैरिया सीट से सुभाष यादव को टिकट दिया गया है। 

बता दें कि इससे पहले छठवें चरण की इस सूची में अवध और पूर्वांचल के 54 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए थे। इसमें अंबेडकरनगर, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीर नगर, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया और बलिया जिले की विधानसभा सीटों से लड़ने वाले उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। बता दें कि बसपा ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के सीएम और भाजपा उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ के सामने गोरखपुर शहर सीट पर ख्वाजा समसुद्दीन को पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतारा है। 

बसपा की तरफ से शनिवार को जारी की गई उम्मीदवारों की सूची में समसुद्दीन का नाम भी शामिल है। पार्टी ने विधानसभा चुनाव के छठे चरण में शामिल पूर्वांचल के 10 जिलों की 54 विधान सभा सीटों के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी।

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -