मायावती छोड़ देंगी हिंदू धर्म
मायावती छोड़ देंगी हिंदू धर्म
Share:

आजमगढ़। उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने धमकी दी है कि वे हिंदू धर्म छोड़ देंगी। वे हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लेंगी। यदि हिंदू धर्म के ठेकेदारों ने दलितों, आदिवासियों व पिछड़ों को लेकर अपना नज़रिया नहीं बदला तो वे धर्म परिवर्तन कर लेंगी। उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी अगला चुनाव हिंदुत्व के मसले पर लड़ना चाहती है, यदि अयोध्या में राम मंदिर बन जाता है तो भी मंदिर निर्माण से किसी का भला नहीं होगा।

मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में डेढ़ घंटे से अधिक समय तक रैली को संबोधित करने के बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी का उल्लेख नहीं किया। मायावती का कहना था कि उत्तरप्रदेश में पूंजीवादी और जातिवादी सरकार दलितों व पिछड़ों पर अत्याचार कर रही है।

उन्होंने दलित हिंसा को लेकर सत्तासीन भाजपा की आलोचना की। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल ने सहारनपुर, शब्बीरपुर में दलितों को लेकर हिंसा की। उन्होंने इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि, यूपी असेंबली इलेक्शन में इसके उपयोग में व्यापक पैमाने पर गड़बड़ी हुई थी। वे जो रैली कर रही हैं, उसमें जनता के बीच विभिन्न मुद्दे रखे जा रहे हैं और, इसके माध्यम से ही वर्ष 2019 की दशा तय हो पाएगी।

दीपावली पर निकले थे अपनों से मिलने, हादसे में चली गई जान

दुष्कर्म पीड़िता ने लगाई फांसी

ताजिया जुलूस में करंट फैलने से 4 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -