कमलनाथ सरकार को नहीं मिला बसपा का समर्थन
कमलनाथ सरकार को नहीं मिला बसपा का समर्थन
Share:

भोपाल: दिन व दिन तेज होती जा रही राजनितिक क्षेत्र में सियासी उठापटक के साथ मध्यप्रदेश के बदले सियासी माहौल और सोमवार यानी आज  को होने वाले विधानसभा के बजट सत्र में कमलनाथ सरकार के फ्लोर टेस्ट में सरकार को समर्थन जारी रखने के मुद्दे पर बहुजन समाज पार्टी ने देर रात तक कोई निर्णय नहीं जा सका है. जंहा इसके विपरीत सरकार को समर्थन दे रही समाजवादी पार्टी ने व्हिप जारी कर अपने विधायक राजेश शुक्ला को कमलनाथ सरकार के पक्ष में मत देने के निर्देश जारी किए चुके.

बसपा ने नहीं उजागर किए अपने पत्‍ते: मिली जानकारी के अनुसार मप्र विधानसभा में बसपा के दो सदस्य संजीव सिंह कुशवाह और रामबाई हैं. बसपा, कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रही हैं, लेकिन फ्लोर टेस्ट के दौरान उसका निर्णय क्या रहेगा, इस मुद्दे पर उसने अपने पत्ते उजागर नहीं किए हैं. इसलिए वर्तमान सियासी उठापटक के माहौल में सबकी निगाहें अब बसपा के रख पर टिक गई हैं. सूत्रों का कहना है कि सियासी हलकों में इससे इन अटकलों को बल मिलने लगा है कि बसपा ऐन वक्त पर पाला बदल भी सकती है.

बसपा सुप्रीमो मायावती करेंगी फैसला: जंहा इस बात का पता चला है कि उल्लेखनीय है कि राज्यसभा चुनाव के संदर्भ में BSP ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने के लिए अपनी रणनीति उजागर नहीं की है, जबकि SPA ने कांग्रेस को यथावत समर्थन देने का एलान कर दिया है. BSP के प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत पिप्पल ने बताया कि फ्लोर टेस्ट के दौरान उनकी पार्टी का निर्णय पार्टी सुप्रीमो मायावती ही तय करेंगी. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि प्रदेश इकाई के पास अभी तक मायावती का कोई संदेश नहीं आया है. SPA के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी के जरिए विधायक राजेश शुक्ला के लिए कमलनाथ सरकार को समर्थन देने संबंधी व्हिप जारी करवा दिया है.

इमरान ने चली नई चाल, कोरोना वायरस पर सार्क की कांफ्रेंस में भेजा दागी

कोरोना के खौफ से घबराया आतंकी संगठन, कहा- मत जाना यूरोप

चीन के राष्ट्रपति का मजाक उड़ाने वाला अधिकारी हुआ लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -