बसपा ने लगाया सपा पर बरगलाने का आरोप
बसपा ने लगाया सपा पर बरगलाने का आरोप
Share:

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि BSP उत्तरप्रदेश में किसी भी तरह का राजनीतिक समझौता नहीं करेगी। राज्य की सत्ता में काबिज सपा भगवा समर्थित दल को सपोर्ट कर रही है और इस तरह से राज्य के लोगों को बरगलाया जा रहा है। बसपा यहां पर विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ नहीं जाएगी। इस मामले में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि सपा के आरोपों में किसी भी तरह की सच्चाई नज़र नहीं आती है।

बहुजन समाज पार्टी और भाजपा को जिस तरह से एक साथ खड़ा बताया गया है वह गलत है। यह निराधार है। बसपा भाजपा से गठबंधन नहीं कर रही है, ऐसा कह के अल्पसंख्यक वोट बैंक को सपा के नेता बरगला रहे हैं। दरअसल बसपा के पास अल्पसं ख्यक वोटर्स की तादाद है और इसलिए सपा घबरा रही है।

सिद्दीकी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा को जनसंघ से सहायता मिली थी और पहली बार विधायक बनने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को जनसंघ ने ही 1967 में मदद की थी। सपा की सरकार जब भी रही तब भाजपा को मजबूती मिली। उनका कहना था कि बसपा ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार चलाई मगर कभी भी बसपा ने अपने उसूलों को ताक पर नहीं रखा। प्रदेश का अल्पसंख्यक बसपा के ही साथ है। सांप्रदायिकता को प्रदेश का मुलसलमान भी समझता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -