FIFA वर्ल्ड कप के लिए बीएसएनएल ने पेश किया प्लान

FIFA वर्ल्ड कप के लिए बीएसएनएल ने पेश किया प्लान

बीएसएनएल ने FIFA 2018 वर्ल्ड कप के लिए एक खास प्लान पेश किया है. बीएसएनएल यूजर्स इस प्लान का उपयोग 14 जून से कर पाएंगे. फुटबॉल वर्ल्डकप के इस खास प्लान को कंपनी ने FIFA World Cup Special Data STV 149 के तहत पेश किया है.  


इस प्लान को बीएसएनएल  ने 149 रुपये की कीमत में पेश किया है. यदि यूजर्स इस प्लान को 14 जून को रिचार्ज करवाते हैं तो यूजर्स को 32 दिन की वैधता मिलेगी. फुटबॉल वर्ल्डकप के लिए पेश किये गए Special Data प्लान की वैधता 15 जुलाई तक रहेगी. दिल्ली और मुंबई के यूजर्स को छोड़ बाकी सभी सर्किल्स के यूजर्स इस प्लान का लाभ ले सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है. 

FIFA World Cup Special Data STV 149 पैक में यूजर्स को प्रतिदिन 4 जीबी का डाटा मिलेगा. बीएसएनएल के इस प्लान से जियो को भी टक्कर मिलना तय है. जियो ने अभी पिछले दिनों ही  मानसून ऑफर पेश किया है.  जियो यूजर्स को 300 रुपये से अधिक के रिचार्जेज पर 100 रुपये की छूट मिल रही है.मतलब अब बीएसएनएल यूजर्स FIFA 2018 वर्ल्ड कप का पूरा मजा ले सकेंगे.  

VIVO ने एक साथ पेश किए दो बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

इस नए एडिशन के साथ पेश हुआ Oppo Realme 1 स्मार्टफोन

जानें रेडमी के नए मोबाइल 6A की खूबियां

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App