जानें रेडमी के नए मोबाइल 6A की खूबियां

जानें रेडमी के नए मोबाइल 6A की खूबियां

स्मार्टफोन बाजार में Redmi 6A ने दस्तक दे दी है.  Redmi 6A में रेडमी 5ए का अपग्रेड वर्जन है. इस मोबाइल में 18:9 डिस्प्ले और लेटेस्ट हीलियो ए22 चिपसेट डाला गया है. इसमें रेडमी 6 का डिज़ाइन है लेकिन डुअल कैमरा सेटअप नहीं दिया गया है. साथ ही रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी नहीं है.  Redmi 6A लुक के मामले में Redmi 6 जैसा ही है, जिसकी चीन में ऑफलाइन और ऑनलाइन सेल 15 जून सुबह 10 बजे से चीन में शुरू होगी.

 

 स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले होगा. साथ में मिलेगा 18:9 आस्पेक्ट रेशियो ड्यूल सिम वाला Redmi 6A मीयूआई 10 पर चलता है, जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर दिया गया है. समान एआई फीचर से लैस फेस अनलॉक रेडमी 6ए में यूज़र को मिलेगा.

 

इस नए मोबाइल कि Redmi 6A की चीन में कीमत करीब 6,300 रुपये है. यह कीमत फोन के 2 जीबी रैम और इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है.  Redmi 6A में फ्रंट में है 5 मेगापिक्सल का सेंसर, जिसे पोर्ट्रेट मोड सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के काम में लाया जा सकता है इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर है, जो एफ 2.2 अपर्चर, पीडीएएफ के साथ आया है. इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है, जो बजट फोन को ध्यान में रखकर दिया गया है. फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है. हैंडसेट का कुल वज़न 145 ग्राम बताया जा रहा है. 

OnePlus 6 में फिर सामने आई खामी

जल्द आने वाला है LG का नया Stylo 4 फोन

भारत में लांच हुआ बोल्ट का नया हेडफोन

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App