BSNL ने फिर जीता अपने ग्राहकों का दिल, पेश किया एक और नया प्लान
BSNL ने फिर जीता अपने ग्राहकों का दिल, पेश किया एक और नया प्लान
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने कस्टमर के लिए 499 रुपये का नया ब्रॉडबैंड प्लान भी लॉन्च कर दिया है। अब जो हम आपको जानकारी देने जा रहे है वह सुनने में थोड़ा अटपटा लग सकता है। यह एक नई योजना है, लेकिन एक पुराने नाम के साथ। BSNL द्वारा पेश किया गया 499 रुपये का प्लान फाइबर बेसिक है, जो पहले 449 रुपये में मिल रहा है। अब इतनी जल्दी किसी नतीजे पर न पहुंचें। आप सोच सकते हैं कि यह टैरिफ बढ़ोतरी है, न कि कोई नई योजना। लेकिन सच्चाई यह है कि ऐसा नहीं है। 449 रुपये का प्लान अभी भी समान लाभों के साथ है लेकिन एक अलग नाम के साथ दिए जा रहे है।

बीएसएनएल ने अपने नए 499 रुपये के प्लान के लिए पुराने 449 रुपये के प्लान का उपयोग भी किया जा रहा है, जबकि 449 रुपये के प्लान को दूसरा नाम दे दिया गया है। तो अब कंपनी के 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को फाइबर बेसिक और 449 रुपये के प्लान को फाइबर बेसिक NEO बोला जाता है।  

BSNL Rs 499 फाइबर बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान बेनिफिट्स: यह पहली बार नहीं है जब BSNL कस्टमर को 499 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान पेश करने जा रहे है। लेकिन बहुत वक़्त से यह पेश नहीं किया गया है। 499 रुपये का प्लान वर्तमान में 40 Mbps इंटरनेट स्पीड के साथ 3।3TB तक FUP डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है। FUP डेटा की खपत के उपरांत स्पीड 4 Mbps तक कम हो जाती है। यूजर्स को पहले माह के किराए पर 500 रुपये तक का 90% तक का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है।

BSNL Rs 449 Fibre बेसिक NEO ब्रॉडबैंड प्लान बेनिफिट्स: 449 रुपये के फाइबर बेसिक NEO ब्रॉडबैंड प्लान के फायदे वही हैं जो पहले रहे। यूजर्स को 3।3TB तक मासिक FUP डेटा के साथ 30 Mbps इंटरनेट स्पीड मिलती है और एफयूपी डेटा खपत के बाद स्पीड 4 MBPS तक कम हो जाती है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और पहले माह के बिल पर 500 रुपये तक का 90% डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

बाजार में हंगामा मचा रहा है ये डिवाइस...इस सीजन में बढ़ जाती है इसकी मांग

2000 GB डाटा और फ्री में मिलेगी ये चीज, आज ही करें BSNL का इतने वाला रिचार्ज

Apple से भी महंगा है ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -