2000 GB डाटा और फ्री में मिलेगी ये चीज, आज ही करें BSNL का इतने वाला रिचार्ज
2000 GB डाटा और फ्री में मिलेगी ये चीज, आज ही करें BSNL का इतने वाला रिचार्ज
Share:

Free High-Internet: Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) के ब्रॉडबैंड प्लान्स कस्टमर के मध्य बहुत पसंद किए जाते हैं क्योंकि इनका मूल्य और भी कम चुका है और इसमें बेनिफिट्स अधिक मिलते हैं। ऐसे ही एक प्लान के बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है। ये प्लान कई केस में अन्य कंपनियों के ब्रॉडबैंड प्लान से बहुत बेहतर है। आज हम आपको बताएंगे कि यह प्लान कौन सा है और जिसमे कस्टमर का कितना फायदा है।

कौन सा है यह प्लान और कितनी है कीमत: BSNL के जस प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत ₹775 है। इस प्लान में आपको BSNL इंडिया फाइबर की तरफ से 75 दिन के लिए सर्विस दी जाने वाली है और यह एक प्रमोशनल ऑफर है। ऐसे में इस ऑफर को लिमिटेड पीरियड में ही परचेस भी किए जा सकते है। यदि आप इस प्लान को सक्रीय करना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ 15 नवंबर 2022 तक का ही वक़्त है और आप अगर 16 नवंबर को इस प्लान को सक्रीय करवाना चाहेंगे तो यह आपको उपलब्ध नहीं मिलेगा क्योंकि सिर्फ 15 नवंबर तक ही यह वैलेड है जिसके उपरांत आप इसे एक्टिवेट करवा कर इसके बेनिफिट्स का लाभ नहीं ले पाएंगे।

कौनसे बेनिफिट्स है इस प्लान में शामिल: यदि बात करें खासियत की तो इस प्लान में वैसे तो कई सारी खासियत है लेकिन जिसमे यूजर्स को हर महीने 2 TB डाटा दिया जाता है जिसका इस्तेमाल ग्राहक हाई स्पीड में कर सकते हैं। अगर आपको लग रहा है कि यह DATA समाप्त होने के उपरांत क्या होगा तो बता दें कि DATA खत्म होने के बाद भी ग्राहक इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे क्योंकि यह अनलिमिटेड रहेगा लेकिन जिसकी स्पीड 10 Mbps कर दी जाएगी। स्पीड में कमी जरूर की जाएगी लेकिन आप अच्छी तरह से फिर भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे।

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान के बेनिफिट्स यहीं पर समाप्त हो चुके है तो ऐसा नहीं है क्योंकि आपको इस प्लान के साथ कई फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी दिए  जाने वाले है इसमें सोनीलिव के साथ ही Zee5 और वूट जैसे कई प्लेटफार्म शामिल है जिन्हें यूजर्स पैसे देकर खरीदते हैं लेकिन इस प्लान के साथ आपको यह फ्री मिलने वाले है। 

iPhone 11 पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट

मात्र 19 रूपए में Airtel दे रहा है इतने GB डाटा

अब 84 दिनों तक एकदम फ्री में मिलेगी Calling की सुविधा, अभी करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -