BSNL ने पेश किया धमाकेदार ऑफर
BSNL ने पेश किया धमाकेदार ऑफर
Share:

नई दिल्ली. बाजार में अपने पैर ज़माने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर्स आये दिन कोई न कोई नया प्लान लेकर आ रहे है. अब BSNL भी इस होड़ में शामिल हो गया है. BSNL ने 187 रुपये का नया प्लान पेश किया था. इसमें कंपनी होम सर्किल में अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है और 1GB डेटा भी. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. BSNL के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 199 रुपये वाले प्लान और आइडिया के 197 रुपये वाले प्लान से है.

BSNL ने अब इस प्लान में अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल भी जोड़ दिया है. यानी कि आपको अब दूसरे सर्किल में कॉल करने के लिए भी भुगतान नहीं करना होगा. आप BSNL के ऑपरेशन वाले किसी भी सर्किल में कॉल कर सकते हैं. आपको शायद ध्यान हो कि BSNL की दिल्ली सेवाएं दिल्ली और मुंबई में नहीं हैं. यहां MTNL की सेवाएं दी जाती हैं. यानी इन सर्किल में कॉल करने पर आपको भुगतान करना होगा.

अब बदलाव के बाद BSNL के 187 रुपये वाले प्लान में फ्री आउटगोइंग रोमिंग कॉल के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB डेटा और फ्री कॉल ट्यून दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी अभी भी 28 दिन की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु में इस प्लान की कीमत 186 रुपये है.

20 दिसम्बर को लॉन्च होगा Meizu का नया स्मार्टफोन

लोकेशन बंद होने पर भी आपको ट्रैक करता है गूगल

Nokia 9 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -