Nokia 9 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Nokia 9 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली. एचएमडी ग्लोबल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 को लेकर खबरें आना शुरू हो गई है. ऐसी खबरे आ रहे है कि, Nokia 9 के एक प्रोटेक्टिव केस Amazon UK पर सेल के लिए आ गया है. यहाँ इस लिस्टिंग में यह केस सेल के लिए उपलब्ध है.

इस केस को केस मेकर HualuBro में माध्यम से सेल किया जा रहा है, और इसे अमेज़न पर एक से अधिक सेलर्स के द्वारा सेल किया जा रहा. इसके साथ महज एक सुरक्षात्मक आवरण की तरह व्यवहार किया जाना चाहिए, न कि इसे एक Nokia 9 के रेंडर के रूप में देखा जाना चाहिए. हाल ही में इस स्मार्ट फ़ोन की तस्वीर लीक हुई थी. लीक तस्वीरों में नोकिया 9 का रियल पैनल गोल्डन कलर में नजर आ रहा है.

नोकिया 9 में आगे की तरफ बेजल लेस डिजाइन होने का खुलासा हुआ है. फोन में 5.5-इंच ऐमोलेड डिस्पले क्वाड एचडी रेजोल्यूशन और 18:9 ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है. इसके साथ ही फोन को एंड्राइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 8.0 Oreo के साथ पेश किया जा सकता है. लीक तस्वीरों में हैंडसेट में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है. यानी फोन में पीछे की तरफ दो कैमरे होंगे. इसके आलावा इस फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होंगे. 

गार्डनिंग टिप्स देंगे ये ऐप

ऐसे करें पेनड्राइव की मदद से डाटा ट्रांसफर

HTC के इस स्मार्टफोन में शुरू हुआ एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -