BSNL का न्यू ईयर प्लान फ्री डाटा और Unlimited कॉल
BSNL का न्यू ईयर प्लान फ्री डाटा और Unlimited कॉल
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने यूज़र्स के लिए नए वर्ष पर शानदार ऑफर लेकर आने वाली है. जिसमे फ्री डाटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर पर फ्री अनलिमिटेड कॉल का ऑफर दिया जा सकता है. इसके बारे में बीएसएनएल योजना बना रही है. जिसमे अगले माह से 149 रुपए या इससे कम पैसे प्रति माह ‘टैरिफ प्लान’ पर किसी भी नेटवर्क में ‘फ्री वॉइस कॉल’ एवं कुछ डाटा दिया जा सकता है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बीएसएनएल  न्यू ईयर प्लान के तहत यह मंथली प्लान होगा जिसमे 149 रुपए या इससे कम पैसे प्रति माह में इन्टरनेट डाटा के साथ वॉइस कालिंग भी दी जाएगी.

आपको बता दे कि रिलायंस जियो कि फ्री सेवा कि वजह से जहा भारतीय टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान में बदलाव किये है. वही बीएसएनएल भी जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए लगातार अपने प्लान में बदलाव कर रही है. वही यूज़र्स के लिए शानदार ऑफर लेकर आ रही है. जिसके तहत अब इन्टरनेट डाटा के साथ वॉइस कालिंग एक अनलिमिटेड धमाका कर सकती है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए BSNL के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने बताया है कि हमने बीएसएनएल के मोबाइल फोन ग्राहकों को अगले महीने से 149 रुपए या इससे कम पैसे प्रति माह टैरिफ प्लान पर किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉइस कॉल एवं कुछ डाटा देने की शुरआत करने की योजना बनाई है. इस प्लान को यूज़र्स कि सुविधाओ को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है.

अब आया वोडाफोन का अनलिमिटेड...

idea ने लांच किया अनलिमिटेड...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -