BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 2,000GB डाटा हर महीने
BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 2,000GB डाटा हर महीने
Share:

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने उपभोक्ताओं के लिए भारत फाइबर के जरिये 2,999 रुपये वाला नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। इसके अलावा इस प्लान में उपभोक्ताओं को 100 एमबीपीएस की स्पीड से 2 टीबी (2,000 जीबी डाटा) डाटा मिल सकता है । इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को मुफ्त में अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन देगी, वही जिसकी कीमत 999 रुपये है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इससे पहले बाजार में कई ब्रॉडबैंड प्लान उतारे थे। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस नए ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में विस्तार से...

BSNL का 2,999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
बीएसएनएल के यूजर्स को इस प्लान हर महीने 100 एमबीपीएस की स्पीड से 2 टीबी यानी 2000 जीबी डाटा मिल सकता है। इतना ही नहीं यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अमेजन प्राइम प्रीमियम एप की फ्री में सब्सक्रिप्शन देगी। फिलहाल, यह प्लान चेन्नई और तमिलनाडु के सर्किल में उपलब्ध है। वही उम्मीद की जा रही हैं कि बीएसएनएल के इस प्लान को जल्द देश के अन्य सर्किल में पेश किया जाएगा।

बीएसएनएल का 555 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है । वहीं, यह प्लान महाराष्ट्र और गोवा के सर्किल में उपलब्ध है।

बीएसएनएल का 749 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
बीएसएनएल का यह प्लान देश के सभी सर्किल में उपलब्ध है। यूजर्स को इस प्लान में 50 एमबीपीएस की स्पीड से 300 जीबी डाटा मिल सकता है । अगर उपभोक्ता समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो डाटा स्पीड घटाकर 2 एमबीपीएस हो जाएगी।

बीएसएनएल का 777 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
इस प्लान में उपभोक्ताओं को 50 एमबीपीएस की स्पीड से 500 जीबी डाटा मिल सकता है । अगर उपभोक्ता समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो डाटा स्पीड घटाकर 2 एमबीपीएस हो जाएगी। वहीं, यह प्लान देश के सभी सर्किल में उपलब्ध है।

शानदार फीचर और दमदार बैटरी के साथ Vivo Y91C 2020 हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत

Garmin ने लॉन्च की धमाकेदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, जानें क्या है प्राइस

स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -