BSNL मात्र 39 रूपए में दे रहा अनलिमिटेड कालिंग व फ्री रोमिंग
BSNL मात्र 39 रूपए में दे रहा अनलिमिटेड कालिंग व फ्री रोमिंग
Share:

देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही किफायती प्लान लांच किया है. कंपनी ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों से मिल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा को ध्यान में रखते हुए बिलकुल नया टैरिफ प्लान पेश किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कालिंग दी जा रही है. इतना ही नहीं इस पैक के तहत कंपनी फ्री रोमिंग की सुविधा भी दे रही है. हालांकि बीएसएनएल ने यह प्लान अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही पेश किया है. तो चलिए आपको बताते है बीएसएनएल के इस प्लान से जुड़ी कुछ अन्य जानकारियां...

कंपनी ने अपना एक 39 रुपये का पैक लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है. इसके अलावा इस पैक में फ्री रोमिंग की सुविधा भी दी जा रही है हालांकि ये दिल्ली और मुंबई रीजन को छोड़ कर अन्य रीजनों के लिए है. कंपनी ने अपना ये किफायती प्लान 10 दिनों की वैधता के साथ लांच किया है. इसके साथ बीएसएनएल यूजर्स को कंपनी की पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन सेवा भी फ्री में दी जा रही है. इस प्लान की सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें कॉलिंग के लिए कोई निर्धारित समय सीमा तय नहीं की गई है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स अनलिमिटेड समय के लिए कॉलिंग का फायदा उठा सकते है.

आपको बता दें कि बीएसएनएल के आलावा इस एयरटेल और वोडाफोन ने भी अपने सस्ते प्लान पेश किये है. एयरटेल ने अपना 59 रूपए वाला प्लान लांच किया था वहीं जियो का 52 वाला प्लान भी काफी पॉपुलर हो रहा है. इन दोनों ही प्लान्स के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग व इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है.

 

बाजार में फिटबिट की नई स्मार्टवॉच आई

इन ऐप के जरिए आप पैसा कमा सकता हैं

फ्लिपकार्ट पर 'बिग शॉपिंग डेज' सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -