बाजार में फिटबिट की नई स्मार्टवॉच आई
बाजार में फिटबिट की नई स्मार्टवॉच आई
Share:

दिल्ली: स्मार्ट वाच बनाने वाली कंपनी फिटबिट ने अपनी दूसरी स्मार्टवॉच ‘Versa’ को भारत में लॉन्च कर दीया है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Ionic को लॉन्च किया था. ग्राहक इसे 13 मई से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से आसानी से खरीद सकेंगे . कंपनी द्वारा इसकी कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. 

यूजर्स को यह स्मार्टवॉच ब्लैक एलुमिनियम केस के साथ ब्लैक कलर में, सिल्वर एलुमिनियम केस के साथ ग्रे कलर में और रोज़ गोल्ड एलुमिनियम के साथ पीच कलर ऑप्शन में मिल सकेगी. यह काफी हल्की मेटल से बनी स्मार्टवॉच है और ये फिटबिट  OS 2.0 पर रन होती है. इस डिवाइस में 24/7 हार्ट रेट ट्रैकिंग, ऑटोमैटिक स्लिप स्टेज ट्रैकिंग और ऑनस्क्रीन वर्कआउट ट्रैकिंग जैसे गजब के फीचर है.

साथ ही इसने कंपनी के लिए भी अपना पहला ट्रैकर Ace लांच किया है.  जिसे भारत में जल्द ही 7,990 रुपये में लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि यह इलेक्ट्रिक ब्लू और पावर पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. गौरतलब है कि Versa को ऑनलाइन तौर पर अमेजन इंडिया की साइट पर उपलब्ध किया जाएगा. इसकी कीमत 21,999 रुपये बताई जा रही है. इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi, Bluetooth और NFC जैसे फीचर्स मौजूद है. इसमें 15 से ज्यादा एक्सरसाइज मोड भी शामिल किए है.

सोनी ने भारत में लांच किया नया स्मार्ट टीवी

जानिए इन लकड़ी के ईयरफोन के बारे में

वीवो का Y75s जल्द नज़र आएगा बाजार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -