JIO समेत कई टॉप ब्रांड्स को मात देने के लिए BSNL ने पेश किया नया रिचार्ज प्लान
JIO समेत कई टॉप ब्रांड्स को मात देने के लिए BSNL ने पेश किया नया रिचार्ज प्लान
Share:

Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea ने अपने प्लान्स के मूल्य की बढ़ोतरी कर दी है. कीमत बढ़ने के उपरांत यूजर्स महंगाई से परेशान हो चुके है. वहीं BSNL ने अपने प्लान्स में कोई भी परिवर्तन देखने के लिए नहीं मिले है. BSNL प्रीपेड प्लान (BSNL Prepaid Plan) भी पेश करने जा रहे है जो न केवल असीमित कॉलिंग लाभ प्रदान करते हैं बल्कि अद्भुत डेटा लाभ भी दिया जा रहा है और साथ ही कुछ केसों में ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ आ रहे है.  

BSNL का 429 रुपये वाला प्लान: लिस्ट में BSNL का पहला प्लान 429 रुपये में मिल रहा है, जिमसें OTT प्लेटफॉर्म के साथ मिल रहा है. जिसमे 81 दिन की वैलिडिटी की सुविधा दी जा रही है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाने वाली है. जिसके उपरांत, यूजर्स को प्रति दिन 1GB मिलता है और डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 40 केबीपीएस हो जाती है. रोज 100 SMS के साथ Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. प्लान को वेबसाइट पर 'वॉयस वाउचर' सेक्शन के अंतर्गत खरीदा जा सकता है.

BSNL का 447 रुपये वाला प्लान: BSNL का यह प्लान 447 रुपये के प्राइज टैग के साथ मिल रहा है और कुल 100GB DATA प्रदान किया जा रहा है. यह प्लान 60 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS दिए जाते हैं. यूजर्स BSNL ट्यून्स और इरोज नाउ एंटरटेनमेंट सर्विसेज का सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं.

हर किसी के होश उड़ाने के लिए आ रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन

Airtel ने Jio के सारे प्लान को दी मात, जानिए आप

अभी खेले और जीते अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -