Airtel ने Jio के सारे प्लान को दी मात, जानिए आप
Airtel ने Jio के सारे प्लान को दी मात, जानिए आप
Share:

आज के वक़्त में हमारे अधिकतर कामों के लिए इंटरनेट की आवश्यकता है. देश की हर टेलीकॉम कंपनी कई सारे आकर्षक रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती हैं जो हाई-स्पीड डेटा के साथ मिल रहे है. आज हम आपको एयरटेल (Airtel) के सबसे सस्ते प्लान के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे है जिसने रिलायंस जियो (Reliance Jio) के प्लान की ‘छुट्टी’ भी कर दी है. 

Airtel का 118 रुपये वाला प्लान: एयरटेल वैसे तो कई सारे रिचार्ज प्लान्स ऑफर पेश कर रहा है लेकिन आज हम इस कंपनी के 118 रुपये वाले डेटा प्लान के बारें में बात कर रहे है जिसमें आपको कम मूल्य में हाई-स्पीड डेटा भी प्रदान किया जा रहा है. 118 रुपये मूल्य वाला ये प्लान 12GB इंटरनेट की सुविधा के साथ मिल रहा है. ख़बरों की माने तो कि क्योंकि ये एक डेटा प्लान है, इसमें आपको और कोई बेनिफिट्स नहीं दिए जाने वाले है.

एयरटेल के प्लान ने की जियो की ‘छुट्टी’:  इतना ही नहीं इस प्राइस रेंज में रिलायंस जियो (Reliance Jio) भी एक डेटा प्लान ऑफर करता है. ये प्लान एयरटेल के मुकाबले महंगा होने वाला है, जहां एयरटेल के प्लान में आपको 118 रुपये में 12GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है वहीं जियो 12GB डेटा 121 रुपये में दे रहा है. एयरटेल के प्लान की तरह इस प्लान में भी और कोई बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है.

अभी खेले और जीते अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

कॉल रिकॉर्डिंग करने वाले हो जाए सावधान, इस तारीख से बंद हो जाएगा आपका कॉल रिकॉर्डर

ड्रोन प्रौद्योगिकी खंड से एक लाख नौकरियां पैदा होंगी: सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -