जरूर लें BSNL के इस प्लान का मजा, रोज मिलेगा 3GB डाटा
जरूर लें BSNL के इस प्लान का मजा, रोज मिलेगा 3GB डाटा
Share:

अपने करोड़ों ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया और काफी दमदार प्लान पेश किया है. बता दें कि 549 रुपए का नया ब्रॉडबैंड प्लान फ़िलहाल कंपनी द्वारा पेश किया गया है. कंपनी के इस प्लान में 8Mbps की स्पीड के साथ 3GB डाटा हर दिन ग्राहकों को दिया जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक, इस प्लान में यूजर्स को डेली डाटा बेनिफिट्स के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि इसका मजा अंडमान और निकोबार को छोड़कर देश के सभी सर्किल्स के ग्राहक लें सकते हैं. इस प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग सिर्फ संडे को मिलेगी. अतः इस दौरान यूजर्स अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल कर पाएंगे. वहीं खबर है कि अन्य दिनों में ग्राहक  BSNL से BSNL पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्क पर 700 मिनट कॉल कर पाएंगे. 

बताया जा रहा है कि यूजर्स इस प्लान के तहत वीकडेज पर रात 10.30 से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड कॉलिंग मजा लें सकेंगे. इतना ही नहीं आप  5,490 रुपए में एक साल के लिए भी इस प्लान को चुन सकते हैं. यानी कि आपको इस प्लान पर 1,098 रुपए की छूट मिलेगी. दूसरी ओर कंपनी ने हाल ही में 100 रु से कम वाला एक 98 रु का जबरदस्त प्लान पेश किया है. 

 

भारत म आया Itel A44 Air, कम कीमत में जीतेगा सबसे अधिक दिल

जल्द नए अवतार में भारतीयों का दिल जीतेगा NOKIA 8 1, जानिए कब होगी लॉन्चिंग

वोडाफोन आइडिया ने मचाया उत्पात, साल भर तक उठाएं इस दमदार प्लान का फायदा

फ्लिपकार्ट-अमेजन की सेल में धूम मचाएगी रियलमी, मिलेगा सबसे तगड़ा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -