भारत म आया Itel A44 Air, कम कीमत में जीतेगा सबसे अधिक दिल
भारत म आया Itel A44 Air, कम कीमत में जीतेगा सबसे अधिक दिल
Share:

हाल ही में बुधवार को भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Itel A44 Air नाम से पेश हुआ हैए. बता दें कि इसे स्मार्टफोन कंपनी Itel ने पेश किया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी कम कीमत है. बता दें कि आईटेल का यह Go एडिशन स्मार्टफोन 4999 रूपए कीमत के साथ उपलब्ध है और ऑफलाइन बिक्री के लिए भी यह उपलब्ध करा दिया गया है. 

इस फ़ोन को लेकर कंपनी का दावा है कि आईटेल A44 एयर बजट सेगमेंट में AI फीचर्स के साथ डुअल रियर कैमरा वाला शायद पहला स्मार्टफोन साबित होगा. जबकि इसके रियर कैमरा में AI फेस ब्यूटी मोड है जो अलग-अलग लाइट में खुद एडजस्ट होने में सक्षम है. साथ ही कंपनी के अनुसार, इसमें AI सुपर नाइट मोड है जो लो-लाइट में तस्वीर क्लिक करने में मददगार साबित होगा. 
 
आपको इस फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सैटअप मिलेगा. जिसमें 5MP का प्राइमरी सेंसर और मात्र 0.08MP का सेकेंडरी सेंसर दिया जा रहा है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 2MP का फ्रंट कैमरा है. इसमें आपको  1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. जिसे कि आप  32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से बढ़ा सकते है. पावर के लिए इस फ़ोन में 2000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी नेकनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में डुअल 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, डुअल सिम, GPS और माइक्रो USB पोर्ट आदि फीचर दिए हैं. 

फ्लिपकार्ट-अमेजन की सेल में धूम मचाएगी रियलमी, मिलेगा सबसे तगड़ा डिस्काउंट

iphone से परेशान हुए ग्राहक, 1 करोड़ से अधिक लोगों ने बदलवाई बैटरियां

Flipkart Republic Day Sale : इन 4 फ़ोन के बिना अधूरी है सेल, मिलेंगे सबसे बेहतरीन ऑफर्स

एयरटेल ने किया 199 रु वाले प्लान में बदलाव, अब मिलेगा पहले से अधिक डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -