BSNL के नए प्लान से ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, हर दिन मिलेगा इतना सारा डाटा

देश की एक मात्रा सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. जिसे ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. हल ही में कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 298 रुपये वाला प्लान उतारा है और इस प्लान में ग्राहकों को डेली डेटा के साथ-साथ इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, बीएसएनएल इससे पहले 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव कर चुकी है. जहां इसमें भी इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को मिल रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, 298 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 1GB डेटा के साथ इरोज का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है और याद के तौर पर बता दें कंपनी ने पिछले साल भी 298 रुपये का मिलता जुलता प्लान उतारा था. हालांकि ये प्लान थोड़ा अलग जरूर था.बताया जाता है कि यह एक प्रमोशनल प्लान था, जिसमें लोकल और STD नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग ग्राहकों को मिल रही थी. साथ ही यहां 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा भी ऑफर में दिया जा रहा था. 

फिलहाल BSNL के नए 298 रुपये वाले प्लान पर नजर डालें तो इस प्लान की वैलि़डिटी 54 दिनों की है और इसमें फ्री अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स यूजर्स को दी जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट की माने तो यह नया प्लान सारे नेटवर्क के लिए मौजूद है. साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को रोज 100SMS और रोज 1GB डेटा के सुविधा भी मिलेगी. दूसरी ओर खबर है कि BSNL द्वारा इरोज नाउ के साथ फ्री कंटेंट ग्राहकों को देने के लिए साझेदारी हुई है और 78 रुपये, 98 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्लान्स में भी इसका सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा रहा है. 

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

Motorola P40 की सभी जानकारियां लीक, ये बातें बनाएगी इसे सबसे अलग

अब Zombie मोड में लें PUBG का मजा, 19 फरवरी को मिलेगा 0.11.0 अपडेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -