अब Zombie मोड में लें PUBG का मजा, 19 फरवरी को मिलेगा 0.11.0 अपडेट

PUBG गेम का खुमार लोगों के चिर चढ़कर बोल रहा है. आए दिन इसे लकर कई तरह की ख़बरें सामने आती रहती है. वहीं दूसरी ओर इसके यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि हाल ही में आई एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि 19 फरवरी को सभी PUBG प्लेयर्स Zombie मोड को खेल सकते हैं. मतलब कि 19 फरवरी को PUBG Mobile 0.11.0 अपडेट रोलआउट कर दिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, 19 फरवरी को इसे रोल आउट करने से 24 घंटे पहले यानी कि 18 फरवरी से सर्वर मेंटेनेंस पर चले जाएगा. खबर है कि यह लेटेस्ट अपडेट वर्जन 0.11.0 पहले 10 फरवरी को रोल-आउट होनी थी, लेकिन किसी कारणवश इसे अब रिलीज किया जा रहा है. 

साथ ही आपको बता दें कि इसके अलावा PUBG PC के Vikendi मैप में शामिल G36C असॉल्ट राइफल भी इस अपडेट में शामिल नहीं होगी. हालांकि ऐसा हो सकता है कि यह Bot मैच के लिए उपलब्ध हो जाएं. लेकिन यह भी रोल आउट आने के बाद भी यह सामने आएगा. इन सब फीचर्स के गेम में फिलहाल शामिल ना करने का मतलब है कि कंपनी फिलहाल केवल Zombie मोड पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती है. आपको बता दें च इस संबंध में जानकारी एक यूट्यूबर Mr. Ghost Gaming के द्वारा प्रदान की गई है. 

भारत में आए नोकिया के true wireless ईयरफोन, कीमत उड़ा देगी होश...

कीमत तय लेकिन तारीख नहीं, जल्द भारत आएगा Moto G7 Power

Xiaomi MI 9 की तस्वीर लीक, 20 फरवरी को होगा धमाका

Realme को तगड़ा झटका, इस ख़ास वजह के कारण ऑफलाइन स्टोर्स पर स्मार्टफोन बैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -