BSNL शुरू करने वाली है अपनी 4जी सेवाए
BSNL शुरू करने वाली है अपनी 4जी सेवाए
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनी में अग्रणी भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल जल्दी ही देश के कई हिस्सों में अपनी 4G सर्विस की शुरुआत करने वाली है. जिसमे जानकारी मिली है कि टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल मार्च, 2018 तक तेलंगाना और आंध्राप्रदेश में 4-जी सेवाए शुरू करेगी. इसके बारे में पूरी रुपरेखा तैयार कर ली गयी है. जिस पर जल्दी ही कार्य शुरू कर दिया जायेगा.

अपनी 4G सर्विस को शुरू करने को लेकर  BSNL के तेलंगाना सर्कल के चीफ़ जनरल मैनेजर ऐल्ल. अनंतराम ने जानकारी देते हुए बताया है कि भारतीय संचार निगम लिमिटेड मार्च, 2018 तक तेलंगाना और आंध्राप्रदेश में 4-जी सेवाए शुरू कर देगी. जिसका यूज़र्स लाभ ले सकेंगे. बतादे कि अभी भी देश के कुछ हिस्सों में 4G सर्विस की पहुँच नहीं बन सकी है ऐसे में बीएसएनएल जल्दी ही इन दो राज्यों में अपनी सेवा को सुचारु रूप से चालू कर देगी. 

जनरल मैनेजर पी. सुधाकर राव ने कहा कि 4-जी प्रोजैक्ट के लिए टैंडर की प्रक्रिया पूरी हो गयी है और हमें BSNL के मुख्य दफ़्तर से इस बारे दिशा -निर्देश मिले हैं. वैंडर तय कर लिए गए हैं. BSNL के 4-जी प्रोजैक्ट के लिए देश स्तर पर 10,000 4-जी साईट्स लगाने की योजना है. तेलंगाना में हम 550 साईट्स और आंध्र प्रदेश में 600 साईट्स लगाए जायेगे. 

Aircel ने पेश किया नया प्लान, मिलेगा 30 जीबी डाटा

Idea दे रही है 3 महीने के लिए 84GB डाटा

Vodafone ने लांच किया नया सखी पैक, बिना नंबर बताये होगा रिचार्ज

अगले साल भारत में आ सकती है 5G टेक्नोलॉजी

JIO लेकर आने वाला है 100mbps की स्पीड पर 100 GB डेटा प्लान !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -