JIO लेकर आने वाला है 100mbps की स्पीड पर 100 GB डेटा प्लान !
JIO लेकर आने वाला है 100mbps की स्पीड पर 100 GB डेटा प्लान !
Share:

पिछले साल सितम्बर महीने से अपनी सेवा की शुरुआत करने वाली रिलायंस जियो ने जहा टेलीकॉम कंपनी में प्रतिस्पर्धा का दौर पैदा कर दिया है वही अब अन्य टेलीकॉम कंपनियों द्वारा अपने टेरिफ प्लान को सस्ता किया जा रहा है. साथ ही हर रोज नए नए प्लान को लांच किया जा रहा है. वही जियो भी ज्यादा से ज्यादा यूज़र्स को जोड़ने में लगी हुई है. ऐसे में जानकारी मिली है कि जियो जल्दी ही अपना 100mbps की स्पीड पर 100 GB डेटा वाला नया प्लान लांच करने वाला है. जिसमे अधिकतम इंटरनेट स्पीड 100mbps होगी. यह प्लान जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस जियोफाइबर में आ सकता है. जिसे दीवाली तक लांच किया जा सकता है.

यह जानकारी एक लीक में मिली है जिसमे बताया गया है कि इस स्कीम से संबंधित जानकारी जियो की ऑफिशल वेबसाइट पर रिलीज के पहले ही लीक हो गई है. यह पेज काफी वक्त तक लाइव रहने की भी खबर है. वही बाद में कंपनी ने इस पेज को हटा लिया है. किन्तु यदि यह जानकारी सही साबित होती है तो जियो जल्दी ही जियोफाइबर लेकर आएगी.

रिपोर्ट के अनुसार लीक हुई जानकारी में बताया गया है कि जियोफाइबर प्रिव्यू ऑफर के तहत हर महीने 100 GB डेटा 100mbps की स्पीड पर तीन महीने तक दिया जायेगा. इसमें 100 GB की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 1mbps हो जाएगी. हालांकि रिलायंस जियो ने इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. 

AirTel यूज़र्स का डाटा अब नहीं होगा बर्बाद

12 करोड़ JIO यूजर्स का डाटा हुआ लीक, आप भी हो सकते हो शामिल

AirTel ने JIO को टक्कर देने के लिए इस कंपनी से मिलाया हाथ

JIO को टक्कर: इस कंपनी ने पेश किया 16 रूपए में अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा ऑफर

AirTel ने अपना वादा नहीं किया पूरा, नहीं मिल रही फ्री रोमिंग की सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -