बीएसएल प्रबंधन ने गिराए जर्जर हो चुके क़्वार्टर्स
बीएसएल प्रबंधन ने गिराए जर्जर हो चुके क़्वार्टर्स
Share:

tyle="text-align:justify">बोकारो : बीएसएल प्रबंधन ने सेक्टर 4 के जर्जर हो चुके क़्वार्टर्स को गिराने का काम शुरू कर दिया है. बीएसएल प्रबंधन की ओर से सेक्टर-4 इ में चार ब्लॉक को पहले असुरक्षित घोषित किये जाने के बाद अब उन्हें गिराने का काम शुरू कर दिया गया है. बीएसएल के नगर सेवा विभाग, स्टेट कोर्ट व सुरक्षा विभाग के अधिकारी सेक्टर 4 में निर्धारित समय पर पहुचे और क्वार्टर नंबर 1205 से लेकर 1216 तक के ब्लाक को खाली करवा उन्हें ध्वस्त करने का काम शुरू किया. क्वार्टर नंबर 1217 से लेकर 1252 तक शेष बचे 03 ब्लॉक के लोगों को क्वार्टर खाली करने के निर्देश जारी कर उन्हें कुछ और दिन का टाइम दिया है उसके बाद उन्हें भी नेस्तनाबूत कर दिया जायेगा.
 
बीएसएल प्रबंधन ने इस ब्लाक को पहले ही असुरक्षित घोषित कर वहां के रहवासी कर्मियों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था. इस ब्लाक के कुछ क्वार्टर में कुछ लोग अवैध रूप से रह रहे थे. उन लोगों को ये क्वार्टर खाली करने के निर्देश बहुत पहले दिया था, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने क्वार्टर खाली नहीं किया तब अंत में मजबूर होते हुए बीएसएल प्रबंधन ने क्वार्टरों को खाली कराकर ध्वस्त करने की प्रक्रिया शुरू की.
 
हर ब्लॉक में 12-12 क्वार्टर बने हुए हैं. जिन्हें जमीदोज किया जा चुका है बाकी बजे 3 ब्लाक को कुछ दिन बाद ध्वस्त किया जाएगा. इतना ही नहीं इसके पहले भी कई सेक्टरों में जर्जर हो चुके क्वार्टरो को ध्वस्त किया जा चुका है. बीएसएल प्रबंधन की ओर से की जा रही इस कार्यवाही में सेक्टर-12, सेक्टर-8 व सेक्टर-9 के ब्लॉक भी शामिल है जिन्हें बहुत पहले ही ध्वस्त किया जा चुका है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -