ख़राब खाने को लेकर आवाज़ उठाने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर के बेटे ने खुद को मारी गोली
ख़राब खाने को लेकर आवाज़ उठाने वाले  बीएसएफ जवान तेज बहादुर के बेटे ने खुद को मारी गोली
Share:

चंडीगढ़: मोदी सरकार में खराब खाने पर सवाल खड़े करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के बेटे रोहित ने गुरुवार रात आत्महत्या कर ली है. हरियाण के रेवाड़ी स्थित अपने निवास में रोहित ने खुद को गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि यह घटना जिस समय की है, उस समय घर पर कोई मौजूद नहीं था. पिता तेज बहादुर इस समय प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में तैनात हैं.

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच आरम्भ की. खबरों के अनुसार, तेज बहादुर यादव का बेटा रोहित कुमार दिल्ली विश्वविद्यालय में बीएससी के द्वितीय वर्ष का विद्यार्थी था. वहीं हरियाणा पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह ख़ुदकुशी का मामला लग रहा है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि घटना की जानकारी के बाद हम उनके निवास पर पहुंचे, तो देखा कि कमरा अंदर से बंद था. पुलिस ने बताया कि दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर हमें बेड पर पड़ा रोहित का शव मिला, उसके हाथों में एक पिस्टल थी. पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही है.

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

आपको बता दें कि बीएसएफ जवान तेज बहादुर उस समय सुर्ख़ियों में आए थे, जब उन्होंने जनवरी 2017 में जवानों को खराब खाना मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया था. उनका डाला हुआ वीडियो बहुत वायरल हुआ था. इसके बाद अप्रैल, 2017 में बीएसएफ ने उनपर अनुशासनहीनता के तहत कार्यवाही करते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया था.

खबरें और भी:-

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज शेयर बाजारों में दर्ज की गई गिरावट

28 हजार रु वेतन, 27 जनवरी से पहले करें आवेदन

साढ़े छह किलो चरस के साथ, अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -