नहीं सुधर रहा पाकिस्तान, बॉर्डर पर लगातार जारी है घुसपैठ की कोशिश, एक और गिरफ्तार
नहीं सुधर रहा पाकिस्तान, बॉर्डर पर लगातार जारी है घुसपैठ की कोशिश, एक और गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने जम्मू में इंटरनेशनल बॉर्डर के निकट शनिवार तड़के एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को अरेस्ट कर लिया है। अधिकारियों ने बताया कि BSF ने सियालकोट के रहने वाले मोहम्मद शाबाद (45) को  पार से अरनिया सेक्टर में घुसने का  प्रयास करते हुए देखा। उन्होंने बताया कि उसे चेतावनी देने के लिए कुछ गोलीबारी की और फिर हिरासत में ले लिया। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि शाबाद के पास से कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है। बता दें कि  इससे पहले, 25 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में BSF ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए के पास से आठ किलो संदिग्ध हेरोइन जब्त की थी। इस प्रकार नशीले पदार्थों की तस्करी की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया। इस दौरान सुरक्षा बलों की कार्रवाई में घुसपैठिया जख्मी हो गया था, मगर वह वापस पाकिस्तान भाग गया था।

जम्मू-कश्मीर के झांगर और लाम इलाकों में 21 और 22 अगस्त को घुसपैठ की निरंतर दो कोशिशें की गईं, जिसमें दो आतंकी मारे गए और आतंकियों के एक कुख्यात मार्गदर्शक (गाइड) को अरेस्ट कर लिया गया। इसके अलावा अखनूर सेक्टर में  भी घुसपैठ के प्रयास को नाकाम किया गया। सेना की 80 इन्फैंट्री ब्रिगेड के कमांडर ब्रिगेडियर कपिल राणा ने बताया कि यह राजौरी और जम्मू क्षेत्र में शांति भंग करने की कोशिश की तरफ स्पष्ट संकेत है।

लखनऊ में 12 बच्चों में मिले Tomato Flu के लक्षण, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

3 मालगाड़ियां खरीदेंगी पंजाब की भगवंत मान सरकार, जानें वजह

जम्मू कश्मीर: लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, सेना और मजदूरों पर हमले का था प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -