सलमान की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाए अपने क्लीवेज
सलमान की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाए अपने क्लीवेज
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में बनी हुई एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह की गिनती उन एक्ट्रेसेस में की जाती है जो कि इंटरनेट पर अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. हर बार ही ब्रूना अपने बोल्ड लुक को शेयर कर फैंस के बीच आग लगा देती हैं. ब्रूना इन दिनों एक बार फिर इसी वजह से सुर्ख़ियों में आ गई है. वैसे ब्रूना हर बार ही लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं.

हाल ही में ब्रूना अब्दुल्लाह के द्वारा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की गई है और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है 'Those beautiful mornings in #brissago !!! .summervacay #bikinis #tannedgirl #golden #lakeview #paradise #braziliangirl #instamood #sleepyface' इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ब्रूना अलग-अलग रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं लेकिन सभी में वह अपने क्लीवेज दिखा रही हैं. उनकी यह सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस ब्रूना के इस सेक्सी लुक को खूब पसंद कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती में अभिनय कर चुकी हैं. इस फिल्म में ब्रूना ने भी बोल्ड किरदार निभाया था. इसके अलावा ब्रूना कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स भी कर चुकी हैं. उन्होंने सलमान की फिल्म जय हो में भी अभिनय किया था. आपको यह भी बता दें कि इस हसीना का जन्म ब्राजील में हुआ और मूल रूप से यह ब्राजील में ही पली-बढ़ी है. इनकी मां अरेरुबियन है जबकि पिता ब्राजीलियन है.

सामने आया कलंक का जबरदस्त टीज़र, फिल्म देखने को हो जायेंगे मजबूर

Video : बेटी की विदाई होते देख भावुक हुई श्लोका मेहता की मां

Kalank Teaser Poster : टीज़र से पहले वरुण धवन ने शेयर किया एक और पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -