Kalank Teaser Poster : टीज़र से पहले वरुण धवन ने शेयर किया एक और पोस्टर
Kalank Teaser Poster : टीज़र से पहले वरुण धवन ने शेयर किया एक और पोस्टर
Share:

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' का टीजर पोस्टर हाल ही में सामने आया है जिसे वरुण धवन ने शेयर किया है. जानकारी के अनुसार इसका टीज़र कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है. उससे पहले फिल्म का टीजर पोस्ट जारी हुआ है. जिसे देखकर लगा रहा है कि फिल्म का टीजर भी जबरदस्त अंदाज होगा. टीज़र के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. टीजर पोस्टर रिलीज होने से फैन्स की बेताबी और अधिक बढ़ गई है. तो चलिए आपको बता देते हैं इसका हालही में सामने आया पोस्टर. 

इसके साथ बता दें, बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसका फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आएंगे. ये दो पोस्टर नज़र आ रहे हैं जिसमें कई कलाकार दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. इतने सारे सितारों को एक साथ पर्दे पर देखना जाहिर तौर पर दिलचस्प होगा. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.  

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो कलंक एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी कुछ ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ भी चुकी हैं. इस फिल्म की कहानी आजादी से पहले के वक्त पर आधारित है. इस फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये है और इसका प्रोडक्शन करण जौहर व साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. इस फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. अब तो सभी को फिल्म का टीज़र देखने का बेसब्री से इंतजार हैं और बस कुछ ही देर में उनका ये इंतजार पूरा होने वाला है.

आज रिलीज़ होगा 'कलंक' का टीज़र, बेहद खास है फिल्म की कहानी

Kalank : टीज़र से पहले कुछ और पोस्टर आये सामने, वरुण हुए शर्टलेस

गर्लफ्रेंड नताशा की यह बात वरुण को है सबसे ज्यादा पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -