Video : बेटी की विदाई होते देख भावुक हुई श्लोका मेहता की मां

देश के मशहूर हीरा कारोबारी रसेल अरुण भाई मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के साथ हो गई है. दोनों की शादी 9 मार्च को मुंबई में संपन्न हुई. तीन दिनों तक चले श्लोका-आकाश के वेडिंग के सभी फंक्शन भव्य रहे. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें और कई सारे वीडियो वायरल जो रहे हैं. हाल ही में श्लोका और आकाश की शादी के कुछ वीडियोस सामने आए हैं जिनमे से एक श्लोका और उनकी मां का है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by All About Bollywood (@allaboutbollywood.in) on

इस वीडियो में आप देख सकते है श्लोका को मंडप में आते देख उनकी मां मोना मेहता काफी भावुक हो जाती हैं. श्लोका की एंट्री सफेद फूलों से सजी आलीशान पालकी में होती हैं और बेटी को दुल्हन के जोड़े में देख उनकी मां मोना की आंखों में आंसू आ जाते हैं. ऐसे में श्लोका भी भावुक हो जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं श्लोका की मां अपने आंसू पोंछते नजर आ रही हैं. मां की आंखों में बेटी को विदा करने का गम साफ तौर से दिखाई दें रहा है.

इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका की शादी के कई वीडियो सामने आए थे. एक और वीडियो में दुल्हन बनीं श्लोका को देख आकाश अंबानी काफी उत्साहित नजर आते हैं. जैसे ही श्लोका एंट्री लेते है तो उनकी खूबसूरती देख आकाश हैरान हो जाते हैं और वह क्यूट से रिएक्शन देते हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था मानो आकाश की खुशी का ठिकाना ना हो. इस ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा लगा.

Kalank Teaser Poster : टीज़र से पहले वरुण धवन ने शेयर किया एक और पोस्टर

'ब्रह्मास्त्र' में ऐसे जादू करते दिखाई देंगे रणबीर कपूर, निर्माता ने की फोटो शेयर

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं बंगाली बाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -