मणिपुर के थौबल जिले में जब्त हुई 287 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर
मणिपुर के थौबल जिले में जब्त हुई 287 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर
Share:

घंटों अंधेरे में दुर्गम इलाकों में चलाए गए एक श्रमसाध्य तलाशी अभियान में, असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस की एक संयुक्त टीम ने बुधवार को मणिपुर के थोउबल जिले में कामू से लगभग 72 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की। ब्राउन शुगर का बाजार मूल्य 2987 करोड़ रुपये आंका गया है। विशेष रूप से, यह मणिपुर में हाल के दिनों में जब्त की गई ब्राउन शुगर की सबसे बड़ी खेपों में से एक है।

एक खुफिया इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, असम पुलिस और मणिपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने बुधवार को हब के मादक पदार्थों के वितरण पर छापा मारा। प्राइमा फेशियल जांच से, यह सुर्खियों में आया है कि झरझरा अंतरराष्ट्रीय सीमा का लाभ उठाते हुए म्यांमार से ब्राउन शुगर की खेप की तस्करी की गई थी। मणिपुर में कई अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी के नेटवर्क सक्रिय हैं, और भारत में विभिन्न राज्यों में खेपों को स्थानांतरित करने में लगे हुए हैं।

असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने मणिपुर में म्यांमार सीमा के साथ मादक पदार्थों और अन्य नशीली दवाओं की तस्करी को रोकने के लिए मणिपुर में कस्टम (निवारक) और नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीमों के साथ निकट समन्वय में बल दिया।

टेनिस की गेंदों में भर रखा था गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भूमि विवाद को लेकर की भाई की हत्या, पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

हत्या को दिया आत्महत्या का नाम, सामने आया ये हैरान कर देने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -