टेनिस की गेंदों में भर रखा था गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
टेनिस की गेंदों में भर रखा था गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

मंगलवार को महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में कलांबा जेल की सुरक्षा दीवार के पास टेनिस-बॉल क्रिकेट में लगे तीन युवक किसी भी राहगीर के लिए बहुत ज्यादा हानिरहित लग रहे थे। पूछताछ करने पर, उन्होंने पुलिसकर्मियों को बताया कि वे पुणे से थे। संवेदनशील और निषिद्ध क्षेत्र में उनकी मौजूदगी के बारे में पुलिस को संदेह है, कोल्हापुर के जूना राजवाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनके कब्जे से तीन टेनिस की गेंदें जब्त कीं, जिस पर चिपकने वाला टेप था।

अधिकारी ने कहा, गेंदों के अंदर गांजा पाई गई थी। अधिकारी ने कहा कि तीन लोग कथित तौर पर जेल में बंद अपने साथी के सहयोगियों के लिए जेल में बंद गेंदों को भरने की योजना बना रहे थे। उन्होंने कहा कि तीनों को गिरफ्तार किया गया और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

जेल प्रशासन को यह जांचने के लिए सूचित किया गया था कि क्या आरोपी पहले ही जेल के अंदर कुछ भी आपूर्ति कर चुका है। अधिकारी ने कहा, "निरीक्षण के दौरान, जेल प्रशासन को जेल के अंदर एक मोबाइल फोन मिला और वे यह सत्यापित करने का प्रयास कर रहे थे कि यह किसका है।"

भूमि विवाद को लेकर की भाई की हत्या, पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

हत्या को दिया आत्महत्या का नाम, सामने आया ये हैरान कर देने वाला सच

शर्मनाक हरकत: शादी का झांसा देकर किया युवती का अपहरण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -