आज ही कम कीमत पर अपने घर ले आए Ola S1 Pro, नहीं तो बढ़ जाएंगे दाम
आज ही कम कीमत पर अपने घर ले आए Ola S1 Pro, नहीं तो बढ़ जाएंगे दाम
Share:

OLA S1 Pro: ओला इलेक्ट्रिक ने एलान किया है कि वह अगली खरीद विंडो में एस1 प्रो ई-स्कूटर के मूल्य को बढ़ाया जाने वाला है. फर्म 17-18 मार्च को होली के त्योहार के साथ अगली खरीद विंडो शुरू करने के लिए योजना बना रहे है. ओला के CEO भाविश अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मूल्य में वृद्धि का एलान भी कर दिया है. मूल्य वृद्धि की सटीक सीमा का कोई उल्लेख नहीं है.

भाविश अग्रवाल ने किया ट्वीट: अग्रवाल ने एक ट्वीट में बोला है कि, "उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने पहले ही एस1 प्रो खरीद लिया है और उन लोगों को विशेष धन्यवाद जिन्होंने अपना दूसरा या तीसरा एस1 प्रो खरीदा है. इसे 129,999 में प्राप्त करने का अंतिम मौका. हम अगली विंडो में कीमतें बढ़ाएंगे. यह विंडो 18वीं मध्यरात्रि को समाप्त होती है."

 

नया कलर संस्करण भी पेश हुआ: ईवी-निर्माता ने बिक्री के तीसरे चरण के बीच एक नया रंग वेरियंट भी पेश कर दिया गया है. नया गेरुआ कलर इस सेल तक ही सीमित है. ओला S1 प्रो का मुलु 1,29,999 रुपये और ओला एस1 का मूल्य 99,999 रुपये रखी गई है.

कंपनी का मूल्य 5 बिलियन डॉलर: ओला इलेक्ट्रिक ने पहले एलान किया था कि उसने टेकने प्राइवेट वेंचर्स, अल्पाइन अपॉर्चुनिटी फंड, एडलवाइस और अन्य से 200 मिलियन डॉलर से अधिक जमा कर लिए हैं. लेटेस्ट दौर में कंपनी का मूल्य 5 बिलियन डॉलर है. अग्रवाल ने पहले बोला था कि बीते 12 महीनों में ओला इलेक्ट्रिक ने फ्यूचर फैक्ट्री का निर्माण किया है जो अब अपने एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की लगभग 1000 यूनिट का उत्पादन करने का काम भी कर रही है.

इस होली पर कर रहे है आकर का इस्तेमाल तो रखें इन बातों का खास ख्याल

देश भर में सबसे ज्यादा मांग वाली इलेक्ट्रिक SUV के दाम में हुई बढ़ोतरी

लॉन्च हुई ये सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, खासियत जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -