इस होली पर कर रहे है आकर का इस्तेमाल तो रखें इन बातों का खास ख्याल
इस होली पर कर रहे है आकर का इस्तेमाल तो रखें इन बातों का खास ख्याल
Share:

क्या आप भी इस होली के खास अवसर पर अपने यारों-दोस्तों से मिलने के बारें में सोच रहे है. ऐसे में अगर आप अपने यारों-दोस्तों से मिलने जाने के लिए कार का उपयोग करने वाले हैं, तो आपके लिए बहुत जरूरी है कि आप अपनी कार में कुछ चीजें अवश्य ही रखें. इन कुछ चीजों में से एक तो ऐसी चीज है, जिसे आपको होली के मौके पर आवश्यक ही कार में रखना चाहिए. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपको बाद में पछताना भी पड़ जाएगा.

होली के खास अवसर पर सब एक-दूसरे को रंग लगाकर मिलते हैं. ऐसे में जरूरी है कि आपके पास भी रंग हो. इसीलिए, जब आप अपनी कार लेकर घर से निकलें तो यह सुनिश्चित करें कि आज के दिन आपकी कार में रंग अवश्य रखा हो ताकि जब आप किसी से मिलें तो आप उसे रंग लगा सकें और होली की शुभकामनाएं भी दे पाए. लेकिन, अगर आपकी कार में रंग नहीं होगा और आप किसी से मिलते हैं तो आपको उस वक़्त इस बात का पछतावा हो सकता है कि आपके पास रंग क्यों नहीं हैं.

हालांकि हमारा सुझाव है कि यह रंग ऐसा नहीं होना चाहिए, जिससे किसी की त्वचा को हानि न पहुंचे. आप अपनी कार में गुलाल रखें और गुलाल के साथ अपने यारों-दोस्तों को होली की बधाईयां भी दे. जिसके साथ साथ आप अपनी कार में मिठाइयां भी रख सकते हैं ताकि जब आप किसी से मिलें तो उन्हें मिठाइयां भेंट कर सकें. 

इतना ही नहीं आप अपनी कार में पानी की बोतल भी रख सकते हैं ताकि जब आप होली खेल कर वापस अपनी कार में बैठें तो आप अपने हाथ को अच्छी तरह से साफ़ कर लें और आपकी कार के स्टीयरिंग पर रंग ना लगे क्योंकि कार के स्टीयरिंग पर या कार के अंदर अगर रंग लगता है तो उसके बाद उसे साफ करने में आपको कठिनाई भो हो सकती है.

लॉन्च हुई ये सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, खासियत जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप

टॉप स्पीड फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रही है ये दमदार बाइक

Renault Kiger से लेकर होंडा इन कारों में आपको दिया जा रहा है खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -