जीजा ने अपनी साली को इस कारण मारी गोली, बाल-बाल बची जान
जीजा ने अपनी साली को इस कारण मारी गोली, बाल-बाल बची जान
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के मुरार थाना क्षेत्र में बैजल कोठी के पास जीजा ने अपनी साली को गोली मार दी। गनीमत रही गोली युवती के कंधे के पास लगी जिससे वह घायल हो गई।  वहीं ग्वालियर के ही थाटीपुर इलाके से स्थानीय क्राइम ब्रांच और सागर पुलिस की टीम ने अपह्रत किशोरी को मुक्त कराया है।  आरोपी किशोरी को अगवा कर सागर से ले आया था।  वह उसे किराए के कमरे में बंधक बनाकर रखा हुआ था। 

जानकारी के मुताबिक नेहा नाम की युवती बैजल कोठी के पास एमपी ऑनलाइन शॉप में बैठी हुई थी। तभी वहां उसका जीजा सुरेंद्र सिंह आ गया।  इस दौरान किसी बात को लेकर जीजा सुरेंद्र से युवती नेहा की थोड़ी बहस हुई।  इसके बाद अचानक सुरेंद्र ने देसी तमंचा निकाल लिया और फायर करने की कोशिश करने लगा. युवती नेहा ने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की, लेकिन इसी बीच तमंचा चल गया और गोली उसके कंधे के नीचे हिस्से में जा लगी। 

गोली चलते ही वहां अफरा-तफरी मच गई।  लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवती को मुरार जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  घटना की पूरी वजह साफ नहीं हो सकी है, लेकिन युवती का कहना है कि रिश्ते में जीजा लगने वाला सुरेंद्र सिंह उसे दूसरों से बातचीत करने और बाजार में आने जाने से रोकता था।  इसी बात को लेकर वह उससे नाराज रहता था।  पुलिस का कहना है कि आरोपी जीजा सुरेंद्र फिलहाल मौके से फरार हो गया है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हमलावर सुरेंद्र के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा मुरार पुलिस ने दर्ज कर लिया है। इधर सागर जिले से बीती 13 अगस्त को एक किशोरी लापता हुई थी।  इसको लेकर जैसीनगर थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। 

दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी पर लुटेरों का धावा, 23.5 KG सोना और 11.5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

लखीमपुर हिंसा: जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा

'दिग्विजय सिंह हैं 'हिंदू विरोधी', वीडियो शेयर कर BJP के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -