शादी समारोह में जा रहे थे देवर-भाभी, सड़क हादसे में हो गई मौत, खुशियों में पसरा मातम
शादी समारोह में जा रहे थे देवर-भाभी, सड़क हादसे में हो गई मौत, खुशियों में पसरा मातम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में देवर-भाभी की जान चली गई. रिपोर्ट के अनुसार, भाभी अपने देवर के साथ बाइक पर बैठकर मायके में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थी. इस दौरान एक गाड़ी ने उन्हें पीछे से टक्कर मारी दी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. वहीं इस दुर्घटना में दुधमुंही बच्ची हाथ से छिटकर दूर गिर गई, जिससे उसकी जान बच गई.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया और मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस का कहना है कि गाड़ी सहित ड्राइवर फरार हो गया है और उसे पकड़ने का प्रायस जारी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यह घटना बिसंडा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कुसमा गांव के नजदीक हुई है. स्थानीय लोगों ने परिजनों के साथ पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद फ़ौरन ही तीनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मगर रास्ते में ही देवर की मौत हो गई और कुछ देर बाद भाभी की भी जान चली गई.

बताया जा रहा है कि मृतक ने मोटरसाइकिल पर हेलमेट नहीं लगाया था. वरना शायद उसकी जान बच सकती थी. महिला के पति सूरत में रहकर मजदूरी करता है. अचनाक हुए इस हादसे के बाद विवाह वाले घर में मातम पसर गया और पूरे परिवार का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है. 

इंडियन नेवी के साथ INS विराट पर योग करेंगे राजनाथ सिंह, UN हेडक्वार्टर में होंगे पीएम मोदी

गजब ! मर चुके लोगों को भी पेंशन दे रही राजस्थान सरकार, दूसरे राज्य के लोगों को भी प्रतिमाह मिल रहे पैसे- ऑडिट रिपोर्ट

'RJD में विलय हो जाएगी JDU..', सुशिल मोदी ने क्यों किया ये दावा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -