आतंकियों द्वारा निर्दोषों की हत्या पर सीएम चन्नी ने जताया दुःख, लोग बोले- क्या राहुल-प्रियंका कश्मीर जाएंगे ?
आतंकियों द्वारा निर्दोषों की हत्या पर सीएम चन्नी ने जताया दुःख, लोग बोले- क्या राहुल-प्रियंका कश्मीर जाएंगे ?
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को श्रीनगर के सरकारी स्कूल में दहशतगर्दों द्वारा प्रिंसिपल और एक टीचर की हत्या की घटना पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए केंद्र से फ़ौरन प्रभावी कदम उठाने का आग्रह भी किया है. सीएम चन्नी ने अपने शोक संदेश में केंद्र से कहा कि राज्य में विभिन्न आतंकवादी संगठनों से लगातार खतरे और भय की स्थिति बनी हुई है. 

उन्होंने कहा कि इसलिए, इस माहौल में रह रहे लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए असरदार कदम उठाए जाएं. सीएम चन्नी ने ऐसे लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करने की आवश्यकता पर भी जोर दिया है. उन्होंने केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार से कानून और व्यवस्था को तेज करने को भी कहा, ताकि दोषियों को फ़ौरन अरेस्ट किया जा सके, जिन्होंने शांति, सद्भाव और भाईचारे की भावना को तबाह करके इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया. 

सीएम ने आगे इस तरफ इशारा करते हुए कहा कि दोषियों को कानून के अनुसार, सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए, ताकि आतंकियों में ऐसी घिनौनी हरकतों को दोहराने की हिम्मत न हो. इस कृत्य की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए. वहीं, सीएम चन्नी के इस बयान के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी या महासचिव प्रियंका गांधी कश्मीर में भी पीड़ितों के परिवार को सांत्वना देने जाएंगे, या फिर वे केवल यूपी में चुनाव और विरोधी सरकार को देखकर ही वहां सियासी रोटियां सेंकने जाते हैं.

मोरक्को के राजा ने की नई सरकार की शुरूआत

लखीमपुर हिंसा: सीएम योगी बोले- बिना सबूत नहीं होगी किसी की गिरफ़्तारी, ये हाईकोर्ट की रूलिंग

सड़कों पर 140 Kmph की रफ़्तार से दौड़ेंगी गाड़ियां..., नितिन गडकरी बोले- संसद में लाएंगे बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -