पत्नी की दोस्त संग इश्क लड़ा रहा था युवक तभी पहुँच गई पत्नी और कर दी पिटाई

Oct 03 2019 07:00 PM
पत्नी की दोस्त संग इश्क लड़ा रहा था युवक तभी पहुँच गई पत्नी और कर दी पिटाई

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को यूपी के गाजियाबाद मोदीनगर का बताया जा रहा है. जहाँ एक पति को पत्नी की सहेली से दिल्लगी करना उस समय भारी पड़ गया जब उसकी पत्नी ने उसे सहेली के साथ एक रेस्टोरेंट रंगेहाथ पकड़ लिया. जैसे ही पत्नी ने उसे देखा वह गुस्से में लाल हो गई और उसके बाद पत्नी ने पति की जमकर बीच सड़क पिटाई भी कर दी. यह मामला दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित एक रेस्टोरेंट का है जहाँ इस घटना के दौरान वहा मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई.

वहीं इस दौरान बहुत देर तक सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा लेकिन इसी दौरान किसी ने पुलिस को खबर कर दी और सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर जैसे-तैसे मामले को शांत किया. इस मामले में सामने आई जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद मुरादनगर के रहने वाले एक युवक की शादी हाल में ही कुछ महीने पहले हुई थी और इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि ''शादी के बाद युवक के ससुराल आने-जाने के दौरान पत्नी की एक सहेली पर उसका दिल आ गया। इसके बाद पत्नी के पीठ पीछे उन दोनों ने मिलना-जुलना शुरू कर दिया। पति व सहेली की करतूत की भनक जैसे ही नवविवाहिता को लगी तो उसने इसका जमकर विरोध किया, लेकिन इसके बावजूद दोनों ने मुलाकातों का दौर जारी रखा.'

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक ''बीते मंगलवार को युवक पत्नी की सहेली से मिलने दिल्ली-मेरठ स्थित कपड़ा मिल के पास एक रेस्टोरेंट में मिलने जा रहा था। किसी तरह इसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई। फिर क्या था वह भी पति के पीछे-पीछे मौके पर पहुंच गई और दोनों को मौज-मस्ती करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने अपनी सहेली के साथ ही पति को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई और झगड़ा करते-करते तीनों लोग बीच सड़क पर पहुंच गए.' इस मामले में झगड़े के बीच सहेली नौ दो ग्यारह हो गई और पुलिस ने मामले को शांत करवाया.

बच्ची ने नींद में कर दिया बिस्तर पर टॉयलेट, गुस्से में लाल हुआ पिता और...

देवर से प्रेम करती थी भाभी, नहीं पसंद था पति और फिर...

जहरीला पदार्थ खाने से ससुर-बहु की मौत, जांच में जुटी पुलिस