अपनी ही बहन से रचाई शादी और फिर कर ली आत्महत्या
अपनी ही बहन से रचाई शादी और फिर कर ली आत्महत्या
Share:

छतरपुर : दुनिया अजीबोगरीब लोगों के कार्यकलापों से भरी पड़ी है जो सुर्ख़ियों में बने रहते है । ऐसा ही एक कारनामा सामने आया है मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से, यहाँ एक लड़के ने अपने सगे मामा की ही लड़की से शादी कर ली जब उन्हें लगा की यह रिश्ता हमारे परिवार वाले नही मानेंगे तो उन्होंने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की। खबर है की वे अभी खतरे से बाहर है । पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।

खबर है की मूलचन्द्र नाम का यह व्यक्ति जो 21 वर्षीय था वह अपने मामा की लड़की राजकुमारी जिसकी उम्र 19 साल थी दोनों के बीच करीब 2 साल से प्यार का खेल खेला जा रहा था । मूलचंद्र छतरपुर से करीब 15 किमी दूर नौगांव थाने के अंतर्गत आने वाले गांव मऊसहानिया में रहता है। राजकुमारी उसके गांव से करीब 80 किमी दूर चरखारी (उत्तर प्रदेश) कस्बे से है, जो महोबा जिले में आता है।

एक बार राजकुमारी मूलचन्द्र के यहाँ आई थी वहां पर दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने व मरने की कसम खाई व कभी अलग न होने का वादा किया । इसी तरह परिवार के गुस्से व समाज में बदनामी के डर से उन्होंने जहर खा लिया उनके जहर खाने के बाद उनकी स्थिति चिंताजनक हो गई. जब राह चलते लोगों ने उन्हें इस अवस्था में देखा तो उनके घरवालो को फोन कर इसकी सुचना दी व दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -