बड़े भाई का बना पक्का मकान तो भाई नहीं कर पाए बर्दाश्त, कर डाली हत्या
बड़े भाई का बना पक्का मकान तो भाई नहीं कर पाए बर्दाश्त, कर डाली हत्या
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में पक्का मकान बनने से एक व्यक्ति के उसके दो छोटे भाई ही शत्रु बन गए. पीएम ग्रामीण आवास योजना के तहत मकान बनने के झगड़े में दो भाइयों ने बड़े भाई को पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना गढ़ थाना क्षेत्र में पीएम आवास योजना के तहत पक्का मकान स्वीकृत हुआ तो मुन्नीलाल साकेत की खुशी का ठिकाना ना रहा. मगर क्या पता था कि यही खुशी उसकी मौत का कारण बन जाएगी. मुन्नीलाल के नाम आवास स्वीकृत होना सगे छोटे भाई गोविंद एवं दशरथ से देखा नहीं गया. तीनों भाइयों के बीच अक्सर विवाद होने लगे.

घटना तहसील अदालत तक पहुंच गई. मगर विवाद थमने की जगह और तूल पकड़ता चला गया. 3 अप्रैल को आवास निर्माण को लेकर तीनों भाइयों में खूब विवाद हुआ तथा 2 छोटे भाइयो ने मिलकर बड़े भाई की खूब पिटाई कर दी. लाठी-डंडों से पिटाई के कारण मुन्नीलाल को गंभीर चोटें आईं तथा उसके सीने तथा हाथ की हड्डियां फैक्चर हो गईं.

वही घटना के पश्चात् मुन्नीलाल को उसके घरवालों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव में एडमिट कराया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार देकर डिस्चार्ज कर दिया गया मगर मुन्नीलाल की हालत नाजुक थी. तत्पश्चात, घरवालों ने उसे निजी अस्पताल में एडमिट कराया मगर यहां भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो उपचार के लिए प्रयागराज लेकर भागे. मगर मुन्नीलाल की उपचार के चलते प्रयागराज में मौत हो गई. इसके बाद घरवाले उसके शव लेकर थाने पहुंच गए तथा खूब हंगामा किया. लिहाजा, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपराधी गोविंद साकेत तथा दशरथ साकेत को गिरफ्तार कर लिया है, तथा मामले की जाँच की जा रही है. 

प्रेमी को जेल से छुड़वाने के लिए प्रेमिका लेती थी कर्जा, चुकाने के लिए प्रेमी फिर करता था लूटपाट

शर्मनाक! पब्लिक टॉयलेट में 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, शोर मचाया तो पहुंचे चाचा और फिर...

मुनाफे का लालच देकर पति-पत्नी ने ठगे करोड़ों रुपये, पुलिस ने बच्चे के स्कूल से किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -