अपनी ही बहन को भाई ने उतार दिया मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
अपनी ही बहन को भाई ने उतार दिया मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

आगर मालवा: मध्य प्रदेश में ऑनर किलिंग की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक व्यक्ति ने मुस्लिम धर्म के एक शख्स के साथ संबंध रखने की वजह से अपनी 24 वर्ष की बहन की गर्दन कलम कर दी। अपराधी ने तलवार से बहन का सिर काट दिया। शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार को जिला मुख्यालय से तकरीबन 25 किलोमीटर दूर बड़ोद पुलिस थानाक्षेत्र के एक गांव में हुई।
    
क्षेत्र के पुलिस निरीक्षक अरविंद सिंह राठौड़ ने बताया कि शख्स के पिता चंदर लाल ने पुलिस को खबर दी कि उनके बेटे बगडू (26) ने उनकी बेटी रेखा (परिवर्तित नाम) का तलवार से क़त्ल कर दिया है। खबर प्राप्त होते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची जहां लड़की को मृत पाया। अफसर ने बताया कि अपराधी इस बात से नाराज था कि उसकी बहन अपने पति को छोड़कर बीते 2 वर्षों से मुस्लिम समुदाय के एक शख्स के साथ रह रही थी। अपराधी ने अपनी बहन पर कथित हमला तब किया जब वह अपने माता-पिता से मिलने उनके घर आई थी। शव पोस्टमार्टम के पश्चात् परिवार को सौंप दिया गया है। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात में उपयोग की गई तलवार भी बरामद कर ली गई है।

कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि भाई ने बहन की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी जिससे उसकी शादी ना टूट जाए। घटना जिले के बिजानगरी गांव की बताई जाती है। पुलिस ने कहा कि बगडू और उसकी बहन रेखा (परिवर्तित नाम) की शादी सहमति से दूसरे परिवार के सगे भाई बहन से हुई थी। भाई की शादी दूसरे परिवार की बेटी से जबकि बहन की शादी दूसरे परिवार के बेटे से हुई थी। इसी बीच अचानक बहन ने पति को छोड़ दिया तथा दूसरे धर्म के शख्स के साथ रहने लगी। मिल रही खबर के अनुसार, रेखा के इस फैसले से बगडू का वैवाहिक जीवन भी प्रभावित हुआ। उसकी शादी टूटने के कगार पर आ गई। इससे उसका भाई नाराज था। यही नहीं परिवार के लोग भी रेखा के कदम से नाराज थे। पुलिस ने अपनी आरभिंक छानबीन में पाया कि बगडू ने अपनी शादी बचाने के लिए बहन का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने अपराधी बगडू को गिरफ्तार कर लिया है मामले की तहकीकात चल रही है। 

शर्मनाक! 12 वर्षीय नाबालिग ने 7 साल के मासूम को दिखाया अश्लील वीडियो, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

महाराष्ट्र में 16000 करोड़ का फ्रॉड, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

'अल्लाहु अकबर' चिल्लाकर शिक्षक को मारे चाक़ू, मौके पर मौत, फ्रांस की घटना का Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -