उदयपुर की सबसे खूबसूरत 5 सितारा होटल लीला का हुआ सौदा, ब्रुकफील्ड ने 2.13 अरब में खरीदा
उदयपुर की सबसे खूबसूरत 5 सितारा होटल लीला का हुआ सौदा, ब्रुकफील्ड ने 2.13 अरब में खरीदा
Share:

उदयपुर: दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में से एक राजस्थान के उदयपुर के पीछोला किनारे स्थित पांच सितारा होटल लीला को 2 अरब 13 लाख रुपए में होटल लीला वेंचर्स से खरीद लिया है. इस डील से सरकार को भी 16 करोड़ से अधिक की स्टांप ड्यूटी मिली है. कंपनी ने पहले 1 अरब और 87 लाख रुपए में खरीद के कागज़ात पेश किए थे, किन्तु मूल्यांकन में इस प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 2 अरब 13 लाख रुपए सामने आई.

DIG स्टाम्प श्वेता फगेड़िया ने बताया है कि मूल्यांकन के लिए पंजीयन ऑफिस की टीम ने होटल लीला वेंचर्स के 80 लग्जरी रूम्स, फ्लेट्स, पार्किंग क्षेत्र आदि का मौका मुआयना कर रिपोर्ट तैयार की गई है. पंजीयन कार्यालय-2 के अधिकारियों के अनुसार, लीला होटल पैलेस उदयपुर का कारोबार ट्रांसफर एग्रीमेंट स्क्लोस उदयपुर प्राइवेट लिमिटेड, ब्रुकफील्ड ग्रुप ऑफ कनाडा के बीच हुआ है. 

आपको बता दें कि मुंबई स्टॉक्स एक्सचेंज ने अधिसूचना जारी करते हुए बताया था कि होटल लीला वेंचर्स के कारोबार को अब ब्रुकफील्ड कंपनी ने खरीद लिया है. दोनों के बीच बिजनेस ट्रांसफर एग्रीमेंट भी हो चुका है. होटल लीला वेंचर्स के भी 18 मार्च और 10 अगस्त, 2019 को पोस्टल वाॅलेट नोटिस में उल्लेख है कि उनका बिजनेस ब्रुकफील्ड ने खरीद लिया है.

दिवाली पर अगर यहाँ से ख़रीदा सोना, तो मिलेगी 'डबल चांदी'

धनतेरस के दिन सोने-चांदी की कीमतों ने दिया झटका, इतने बढ़े दाम

धनतेरस पर सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -