दिवाली पर अगर यहाँ से ख़रीदा सोना, तो मिलेगी 'डबल चांदी'
दिवाली पर अगर यहाँ से ख़रीदा सोना, तो मिलेगी 'डबल चांदी'
Share:

काशीपुर: दीपावली पर ग्राहकों को लुभाने ओर बुलाने को दुकानदार नए नए ऑफर निकाल रहे हैं। गत वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष बेहतर कारोबार होने की उम्मीद है। ऑटोमोबाइल्स एवं इलेक्ट्रानिक्स के दुकानदार सामान की खरीद पर तोहफों की बौछार कर रहे है। वहीं, अब ज्वैलर्स ने भी सोना खरीद पर दोगुनी चांदी देने की पेशकश की है। यानि एक तोला सोने की खरीद पर दो तौला चांदी गिफ्ट में मिलेगी।

इन सब के चलते बाजार में तगड़ी बिक्री होने की संभावनायें बनी हुई है। रविवार को दीपावली का पर्व मनाया जायेगा। त्यौहार को मनाने को लोग खासे उत्साहित है। उन्होंने धनतेरस से दीपावली तक त्यौहार को मनाने को नये नये प्रोग्राम बनाये है। दुकानदारों के आकर्षक ऑफर एवं उपहारों की बौछारों की वजह से लोगों ने धनतेरस पर नगर के बाइक शो रूम होंडा एवं बजाज पर लगभग एक सौ बाइकें बुक कराई है। वहीं, इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानों से भी जमकर खरीदारी की है। वहां पर लोगों ने कोंबो पैक खरीदें। मोबाइलों की दुकानों पर भी सस्ते मोबाइलों की अच्छी बिक्री देखने को मिली है।

इसके साथ ही मोबी सिटी सैमसंग शो रूम पर हर मोबाइल पर पांच सौ रूपये का डिस्काउंट ग्राहकों कर दिया जा रहा है। शिव होंडा के स्वामी नवदीप विश्नोई, अंकुर विश्नोई ने बताया है कि बाइक के साथ साथ ई स्कूटी पर एक हजार रूपये का डिस्काउंट ओर हैलमेट ग़िफ्ट में दिया जा रहा है। ई रिक्शा पर पांच हजार का डिस्काउंट अथवा एलईडी,दस ग्राम चांदी, लंच बाक्स उपहार स्वरूप ग्राहकों का दिया जाएगा। वहीं मेन बाजार स्थित पाल ज्वैलर्स के स्वामी मोनू अरोरा ने बताया है कि धनतेरस और दीपावली के अवसर पर वह इस बार सोने की खरीद पर दुगनी चांदी उपहार में ग्राहकों देंगे।

हरियाणा में सस्पेंस ख़त्म, भाजपा बनाएगी सरकार, दुष्यंत चौटाला को मिलेगा बड़ा पद

जल्द रिलीज होगी एकता कपूर की बायोपिक, यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार!

रूप चौदस पर जरूर करें भगवान वामन की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -