ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने प्रेमी संग रचाई शादी
ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने प्रेमी संग रचाई शादी
Share:

हॉलीवुड पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम असगरी से विवाह रचा लिया है। दोनों ने लॉस एंजेलिस में विवाह किया था, इसमें केवल कुछ करीबी लोग ही आए हुए थे। ब्रिटनी और सैम असगरी ने अपनी विवाह में कुल 60 लोगों को ही इन्वाइट किया था, इसमें इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग भी शामिल हैं। पेरिस हिल्टन और मैडोना जैसे हॉलीवुड सितारों ने ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की शादी में शरीक होकर इस समारोह को और भी खास बना दिया है।

कई हॉलीवुड सितारे हुए ब्रिटनी की शादी में शरीक: खबरों का कहना है कि ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी ने क्रिश्चियन रीति रिवाजों से 9 जून को एक दूसरे से विवाह कर लिया। ब्रिटनी स्पीयर्स ने कुछ दिनों पहले ये खुलासा कर लिए है कि वह अपनी शादी में वर्सेक द्वारा डिजाइन किया गया गाउन पहनने वाली है। जैसा कि पीपल द्वारा रिपोर्ट में लिखा गया है, उसके अनुसार ब्रिटनी शानदार गाउन पहनकर एक गलियारे से चलती हुई आईं और बैकग्राउंड में एल्विस प्रेस्ली का कान्ट हेल्प फॉलिंग इन लव गाना चलता है।

रिपोर्ट्स का कहना है कि, ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी में कई दिग्गज तो शामिल हुए, लेकिन जिनके वह सबसे क्लोज हैं, वो लोग ही विवाह में दिखाई दिए थे। ब्रिटनी को अपने पूर्व पति केविन ने दो बेटे हैं, जिनका नाम सीन प्रेस्टन और जेडन जेम्स है। ब्रिटनी अपने दोनों बेटों से बहुत प्यार कर रही हैं, लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि ये दोनों ही अपनी मां की खुशियों में शामिल  नहीं हो पाए है।

ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी ने पिछले वर्ष अपनी सगाई का एलान किया है। दोनों वर्ष 2016 में एक म्यूजिक वीडियो पर काम करने के माध्यम से एक दूसरे के करीब आए थे। उस वक़्त हालांकि, सिर्फ दोनों के अफेयर की अफवाहें थीं, पर 2017 में ब्रिटनी ने सैम के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। 13 वर्ष तक अपने पिता संग कंसर्वेटरशिफ की लड़ाई लड़ने वालीं ब्रिटनी स्पीयर्स का सैम ने हमेशा साथ देते  हुए दिखाई दिए। कोर्ट ट्रायल्स के दौरान वह हमेशा मजबूती के साथ ब्रिटनी के साथ खड़े रहे।

बिकिनी में प्रियंका को देख दीवाने हुए निक, कमेंट कर जताया प्यार

कैलिफोर्निया में बेटी संग दिखाई दी काइली जेनर

घरेलू हिंसा का श‍िकार रह चुके जॉनी डेप ने मनाया आजादी का जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -