घरेलू हिंसा का श‍िकार रह चुके जॉनी डेप ने मनाया आजादी का जश्न
घरेलू हिंसा का श‍िकार रह चुके जॉनी डेप ने मनाया आजादी का जश्न
Share:

हॉलीवुड अभिनय जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई हाल ही में समाप्त हुई है। छह सप्ताह चलने वाले ट्रायल में जॉनी डेप ने केस जीत लिया है, इसमें एम्बर हर्ड को उन्हें मोटी रकम देना पड़ेगा। इस ट्रायल के उपरांत जॉनी डेप को यूके में म्यूजिकल टूर पर गिटारिस्ट जेफ बैक के साथ स्पॉट भी किया जा रहा है। इस बीच बर्मिंघम में दोनों ने एक रेस्त्रां के लोगों को वहां पहुंचकर चौंका चुके है। इंडियन डिश टेस्ट की और वहां लाखों रुपये की टिप भी छोड़ी। एम्बर हर्ड से केस जीतने के बाद जॉनी डेप को यूके में कई स्थान पर स्पॉट किया जा चुका है। 

जॉनी डेप अपने दोस्त जेफ बैक को यूके टूर पर सपोर्ट करने के लिए साथ हैं। लोकल पब्स का जॉनी डेप दोस्त के साथ आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में दोनों एक रेस्त्रां में करी ट्राय करने के लिए पहुंचे थे। वह करी उन्हें इतनी पसंद आई कि जॉनी डेप ने 49 लाख रुपये रेस्त्रां को टिप के रूप में भी दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  दोनों ने वहां कुछ इंडियन डिशेज और कॉकटेल्स के साथ रोजे शैंपेन पी थी। 

बर्मिंघम में वाराणासी रेस्त्रां के मालिक ने बोला है कि उन्हें जॉनी डेप और जेफ बैक को सर्व करके बहुत  खुशी मिली। मीडिया को द ब्रॉड स्ट्रीट बेस्ड इंडियन रेस्त्रां ने जॉनी डेप संग अपने एक्स्पीरियंस को काफी अच्छा कहा है। वाराणासी के ऑपरेशन्स डायरेक्टर मौ। हुसैन ने इस बारें में बोला है कि, "जॉनी डेप और उनकी टीम खाने को लेकर बेहद खुश दिखाई दिए।

हमारी कंपनी के साथ उन्होंने इतना एन्जॉय किया कि बचा हुआ खाना, वह पैक करवाकर होटल लेकर चले गए। इसके साथ ही उन्होंने हमारी टीम के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। गले लगे और किस किया। वह बहुत ही खुशनुमा इंसान दिखाई दिए। उन्होंने हम सभी से बात की और आसपास के लोगों से भी मुलाकात की। वह मेरी तीनों बेटियों से मिले और अपनी फिल्म के कुछ डायलॉग्स उन्होंने उनसे बुलवाए। इसके साथ ही अपनी कुछ फिल्मों के वन-लाइनर्स भी बोले।"

किसी ने पहनी पिंक ड्रेस तो कोई हुई प्रिंटेड ड्रेस में स्पॉट, इन अदाकाराओं ने लूटा फैंस का दिल

'ब्रेस्ट साइज ज्यादा है' कहकर....मॉडल को किया फ्लाइट से बाहर

एनी और लिसा के साथ प्रियंका ने शेयर की फोटो, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -