आसमान में दिखा कुछ अजीब, कहीं उल्का पिंड तो कहीं एलियन, यही बता रहे लोग
Share:

आसमान में कई तरह के सितारे दिखाई देते हैं हमे. कभी-कभी कुछ ऐसा भी दिख जाता है हने जो हमारे लिए अजीब होता है. जैसे बात करें आसमान से कई चीज़े गिरती हुई सामने आती हैं जिन पर कई तरह के विचार विमर्श किये जाते हैं. इसके बाद ये पता लगाया जाता है कि वो चीज़ है क्या. अभी हाल ही में ऐसा कुछ मामला सामने आया है जो लोगों के लिए रहस्य्मयी है.

दरअसल, जर्मनी में एक ऐसी घटना सामने आयी हैं जिसे आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे. जी हाँ, जर्मनी के लोगों को आसमान में कुछ ऐसा फायरबॉल सा दिखाई दिया जिसे देखकर सभी चकित रह गए. इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमे आप साफ़ देख सकते हैं कि ये पहले हरे रंग का दिखाई दे रहा है और बाद में नीचे आते आते ये सफ़ेद रंग का हो रहा है. बा ये देखकर समझ में नहीं आ रहा है कि है क्या. खबर में अनुसार भी यही कहा गया है कि ये एक विमान की तरह दिखाई दे रहा है.

लेकिन असल में ये विमान है नहीं, बल्कि कुछ और ही है. ऐसे तो कई किस्से आते हैं हमारे सामने जिन्हे जानकर हम हैरान रह जाते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर लोग ये कह रहे हैं कि ये विमान नहीं है तो कहीं एलियन ही तो नहीं है. अब क्या है ये तो वहीँ जाते हैं जो इस पर रिसर्च कर रहे हैं. आइये देखते हैं ये वीडियो.

देखिये ज़िद्दी मकान-मालिकों के अनसुलझे नमूने

700 साल पुराने नर कंकाल से बनाई शक्ल

इस आईने के आते ही आपकी मुस्कान हो जाएगी 2-3 हज़ार डॉलर की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -