इजराइल की तनातनी के बीच ब्रिटिश एयरवेज ने तेल अवीव के लिए रद्द की उड़ान

ब्रिटिश एयरवेज ने गुरुवार को तेल अवीव के लिए अपनी उड़ानें रद्द कर दीं, जो नवीनतम अंतरराष्ट्रीय वाहक है, जो वहां बढ़ते संघर्ष के बीच इज़राइल के लिए उड़ान भरने से बचने के लिए है। ब्रिटिश एयरवेज ने कहा, "हमारे सहयोगियों और ग्राहकों की सुरक्षा हमेशा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और हम स्थिति की बारीकी से निगरानी करते हैं।" 

यूनाइटेड एयरलाइंस, डेल्टा एयर लाइन्स और अमेरिकन एयरलाइंस ने बुधवार को अमेरिका और तेल अवीव के बीच सभी उड़ानें रद्द कर दीं। वर्षों में भीषण शत्रुता गुरुवार को भी जारी रही, क्योंकि इजरायल गाजा सीमा पर जमीनी सेना तैयार कर रहा था और हमास ने दक्षिणी इजरायल में रॉकेट बैराज लॉन्च किए। ब्रिटिश एयरलाइन इजीजेट ने कहा कि वह अभी तक तेल अवीव के लिए अपनी उड़ानें रद्द नहीं कर रही है। इसकी अगली उड़ान बर्लिन से है और 16 मई तक निर्धारित नहीं है, लंदन ल्यूटन से तेल अवीव के लिए एक सेवा 18 मई को निर्धारित है। 

एक ईज़ीजेट प्रवक्ता ने कहा, हम निश्चित रूप से स्थिति की निगरानी करना जारी रखेंगे। 17 मई से, इज़राइल कुछ कम-जोखिम वाले कोरोना गंतव्यों में से एक है, जहां ब्रिटेन के लोग अपनी वापसी पर संगरोध की आवश्यकता के बिना जा सकते हैं, लेकिन संघर्ष पहले से ही वहां मुश्किल बना रहा है और संभवतः आगंतुकों को रोक देगा।

बम हमले के कारण घायल हुए मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद की हालत स्थिर

अल्पसंख्यक और मानवाधिकार: अल्पसंख्यकों की रक्षा के लिए भारत के साथ है अमेरिका

जो बिडेन ने अमेरिका में साइबर सुरक्षा को मजबूत करने के उद्देश्य से कार्यकारी आदेश पर किए हस्ताक्षर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -