अभिनेता रिज अहमद कोरोना वायरस की वजह से खो चुके हैं परिवार के दो सदस्य

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. इस संक्रमण की चपेट में अब तक हजारों लोग आ चुके हैं तो वहीं कई लोगों की मौत भी हो गई है. आम से लेकर खास लोगों तक कोई भी इस संक्रमण की चपेट से नहीं बच पाया है. ऐसे में अब ब्रिटिश अभिनेता रिज अहमद ने भी बड़ा खुलासा किया है कि उन्होंने इस संक्रमण की वजह से अपने परिवार के दो सदस्यों को खो दिया है.

विदेशी मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए रिज ने कहा है की, 'मैंने कोरोना वायरस के कारण अपने परिवार के दो सदस्यों को खो दिया है. मैं सिर्फ उनकी मौतों पर यकीन करना चाहता हूं और बाकी कुछ नहीं. हम बेहतर भविष्य की कल्पना करने के लिए कदम बढ़ाएंगे. ' लंदन में एक ब्रिटिश पाकिस्तानी परिवार में पैदा हुए अहमद ने इस दौरान भारत में फैल रहे खतरे को लेकर भी बात की.  

आपको बता दें की रिज ने कहा, 'मैंने इंडिया से आ रही रिपोर्ट्स भी देखीं, जहां सरकार इसे कोरोना जिहाद का नाम दे रही है और वो लोग कोशिश कर रहे हैं कि सारा ब्लेम मुस्लिमों पर लगा दिया जाए. यहां तक कि वहां पर अस्पतालों को भी मुस्लिम और नॉन मुस्लिम कर दिया गया है. ' इसी के साथ रिज ने ये भी कहा है कि पूरे विश्व की सरकारें इस परस्थिति को अपने मतलब के लिए इस्तेमाल कर रही है.

क्या रबर मैन करने वाला है वापसी ?

कभी ऐसी हॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगे रणदीप जिसमे हो भारत का अपमान

इर्लिग हालैंड ने रोनाल्डो को लेकर कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -