सम्भोग से दूर भागती है इस देश की लड़कियां, जानिए वजह
सम्भोग से दूर भागती है इस देश की लड़कियां, जानिए वजह
Share:

सेक्स में रूचि ना होना ये एक बड़ी परेशानी हो सकती है. इसी का शिकार हो रही हैं इस देश की लड़कियां जिन्हें सेक्स में रूचि नहीं है या फिर कम होती जा रही है. आपको बता दें, ब्रिटेन के करीब 10 में से एक युवा और आठ में एक युवती सेक्स समस्या के शिकार हैं. साल 2015 में कम से कम तीन महीनों तक यह बनी रही. बता दें, स्कॉटलैंड के ग्लासगो विश्वविद्यालय के प्रमुख शोधार्थी क्रिस्टीन मिशेल ने कहा कि हमारे शोध के निष्कर्षो से पता चलता है कि यौन समस्याएं न सिर्फ ब्रिटेन के बुर्जुगों को है, बल्कि वास्तव में यह युवक-युवतियों में भी सामान्य रूप से पाया जाता है.

इस शोध के नतीजों से पता चलता है कि युवा महिलाओं में सबसे प्रमुख चिंताजनक समस्या क्लाईमैक्स  तक पहुंचना है और दूसरी समस्या सेक्स में रुचि घटना है. वहीं, इरेक्शन पाना या उसे बरकरार रखना और बेहद जल्दी क्लाईमैक्स तक पहुंच जाना युवाओं में सबसे आम यौन समस्या है. इसी परेशानी के कारण युवाओं में सेक्स को लेकर रूचि खत्म होती दिखाई दे रही है. 
 
आगे मिशेल का कहना है कि जब युवा लोगों की कामुकता की बात आती है, तो चिंता का विषय आमतौर पर यौन संचरित संक्रमणों और अनियोजित गर्भ को रोकने पर केंद्रित किया जाता है. आपको बता दें, हमें यौन स्वास्थ्य पर अधिक व्यापक रूप में विचार करना चाहिए, क्योंकि यौन कठिनाइयां हमारे युवाओं को दीर्घकालिक रूप में प्रभावित कर सकती है. 

OMG!! लेस्बियन जोड़े ने संबंध बनाकर दिया बच्चे को जन्म..

50 की उम्र में भी 20 की दिखती है यहाँ की महिलाएं, सीक्रेट जानकार होश उड़ जाएंगे

इस देश में सोमवार को लड़के अपनी मनपसंद लड़की के साथ करते है ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -