50 की उम्र में भी 20 की दिखती है यहाँ की महिलाएं, सीक्रेट जानकार होश उड़ जाएंगे
50 की उम्र में भी 20 की दिखती है यहाँ की महिलाएं, सीक्रेट जानकार होश उड़ जाएंगे
Share:

अपनी उम्र से कम दिखने की चाहत तो हर व्यक्ति की होती है और इसके लिए वो कितने ही पैसे भी खर्च कर देता है. चाहे मर्द हो या औरत बढ़ती उम्र और बढ़ती झुर्रियां किसी को पसंद नहीं आती हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस देश की महिलाओं की उम्र की घड़ियां बंद पड़ चुकी हैं.

जी हाँ.. और इससे ज्यादा कमाल की बात ये है कि इस देश की महिलाओं की उम्र, समय के साथ बढ़ती ही नहीं बल्कि वही थम जाती है. ना तो ये एक किलो मेकअप थोपती हैं और ना ही खाने-पीने में बहुत ज्यादा नखरे करती हैं. बल्कि इनकी खूबसूरती का तो अलग ही सीक्रेट है. हम बात कर रहे हैं ताइवान की जो कि चीनी गणराज्य का हिस्सा है.यह द्वीप अपने आप में कई सामाजिक सांस्कृतियों को समेटे हुए है. इस देश में करीब 2 करोड़ 36 लाख की आबाजी है और ताइवान में 70 प्रतिशत लोग बौद्ध धर्म को मानते हैं.

आपको बता दें यहां के लोग खेलों में भी काफी दिलचस्पी दिखाते हैं और इसलिए वो इतने फिट है. इस देश की महिलाओं के तो बिल्कुल अलग ही शौक हैं. सुनने में आया है कि यहां की महिलाओं को बारिश में भीगने से खास एलर्जी है. दरअसल ताइवान के लोगों को मानना है कि धूप में निकलने से उम्र घट जाती है और इसलिए चाहे कितना भी जरूरी काम क्यों ना हो यहाँ के लोग धूप में बिलकुल भी नहीं निकलेंगे. ये लोग दिनभर मेहनत करके पूरे दिन में 10 घंटे काम करते हैं.

कभी नहीं मर सकता है ये अजीबोगरीब जीव, खासियत जानकर होश उड़ जाएंगे

लिफ्ट के अंदर महिला ने 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की

दान करने चला था कपड़े और हो गया ऐसा कि अब तक नहीं हो रहा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -