सिक्खों के दो गुटों में हिंसक झड़प, तीन की मौत, दो गिरफ्तार
सिक्खों के दो गुटों में हिंसक झड़प, तीन की मौत, दो गिरफ्तार
Share:

लंदनः ब्रिटेन में रविवार रात दो सिख गुटों में हुई हिंसक झड़प में समुदाय के 3 लोगों की मौत हो गई। इस मामले में सोमवार को दो लोगों को अरेस्ट किया गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में हत्या के संदिग्ध के रूप में 29 और 39 वर्षीय दो सिख युवकों को अरेस्ट किया गया है। घटना पूर्वी लंदन के इलफोर्ड में सेवन किंग्स रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है।

मृतकों की पहचान 26 वर्षीय नरेंद्र सिंह, 22 साल के हरिंदर कुमार और 34 साला के बलजीत सिंह के तौर पर हुई है जो बिल्डर थे । उन पर चाकुओं से हमला किया गया था और घटना स्थल पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इस हत्याकांड के भयानक दृश्य सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं, जिसमें एक मृतक को खून से सने हुए स्टेशन के पास सीढ़ियों के नीचे पड़ा हुआ दिखाया गया है।

स्टेशन के पास स्थित एक टैक्सी कंपनी के मालिक ने कहा कि एक आदमी अपने घर से खून से सनी अवस्था में बाहर आया था और मदद की गुहार लगा रहा था। जांच एजेंसी ने तिहरे हत्याकांड की पड़ताल शुरू कर दी है और मृतकों के परिवारों को घटना के संबंध में सूचित कर दिया गया है, वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है।

दुष्कर्म के आरोपी को 10 वर्ष की सजा, दोस्त की नाबालिग बेटी का किया था रेप

वायुसेना केंद्र की तस्वीर खींच रहा था मोहम्मद इरफ़ान, हुआ गिरफ्तार

एयरहोस्टेस से पायलेट ने पूछा- 'तुम सेक्स कैसे करती, मास्टरबेट करती हो...' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -