8 हजार रुपये की डाउनपेमेंट पर आज ही अपने घर ले आएं ये शानदार कार
8 हजार रुपये की डाउनपेमेंट पर आज ही अपने घर ले आएं ये शानदार कार
Share:

यदि आप भी बेस्ट माइलेज बाइक की तलाश में हैं और आपका बजट बाधक बनते जा रहे है, तो हम आपको बताने जा रहे हैं बजाज की प्लेटिना (Bajaj Platina 110) के बारें में. इसे आप मिनिमम डाउनपेमेंट के साथ घर पर ला सकते है. यह बाइक अपने सेगमेंट में ABS सिस्टम के साथ आने वाली 110cc इंजन की पहली बाइक भी कही जा रही है.

यहां देखें फाइनेंस सबंधित पूरी डिटेल्स: बजाज की इस बाइक को दो तरीके से कार्य कर पाएंगे. पहला विकल्प कैश का है इसके लिए आपके पास 84 हजार रुपये की आवश्यकता पढ़ने वाली है. दूसरा ऑप्शन फाइनेंस का है. फाइनेंस के लिए आपको महज 8 हजार रूपये की आवश्यकता पड़ेगी. फाइनेंस पर इस बाइक को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के मुताबिक इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक से 9.7 फीसद वार्षिक ब्याज दर के साथ 72,481 रुपये का लोन लेना पड़ेगा.

लोन अमाउंट को हरी झंडी मिलने के बाद न्यूनतम डाउनपेमेंट के तौर पर 8 हजार रुपये जमा करने होंगे. इसके बाद इस बाइक को आप अपने घर ले जा सकेंगे. लोन शुरू होने के बाद आपको अगले 36 महीने तक हर महीने 2,329 रुपये की आसान किस्तें चुकानी होंगी. यहां पर ध्यान देने वाली बात यह है कि फाइनेंस पर इस बाइक को खरीदने के लिए आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर, अगर इन दोनों में नेगेटिव रिपोर्ट निकलती है तो बैंक लोन अमाउंट, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों में अपने हिसाब से बदलाव कर सकती है.

बजाज प्लेटिना 110 प्राइस: मूल्य के बारें में बात की जाए तो डिस्क ब्रेक और इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट इस बाइक का टॉप मॉडल है जो 69,216 रुपये के शुरुआती मूल्य पर पेश है. वहीं इसकी ऑन रोड होने कीमत 83,667 रुपये है.

Bajaj Platina 110 ES Disc इंजन: इस बाइक के इंजन के बारें में बात की जाए तो इसमें 115.45 CC का सिंगल सिलेंडर वाला 4 स्ट्रोक इंजन भी दिया जा रहा है, जो इंजन 8.6 PS की पावर और 9.81 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ दिया गया है.

Bajaj Platina 110 ES Disc ब्रेकिंग सिस्टम : इस बाइक में बजाज ने फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक भी लगाया जा रहा है जिसके साथ सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को भी जोड़ा जा रहा है.

Bajaj Platina 110 ES Disc माइलेज: यह बाइक ARAI द्वारा प्रमाणित की गई माइलेज के मुताबिक 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलोमीटर का माइलेज देने में कामयाब है.

अब महीनों तक बिना चार्ज के ही चला पाएंगे आप भी ये कार

इस त्योहारों के सीजन पर अपने घर लेकर आएं ये कार

यदि इस दिवाली नई कार लेने का कर रहे है प्लान तो कर लें और इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -